scriptतीन पार्टियों के खिलाफ चार करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज | More than four crore fraud cases filed against three parties | Patrika News

तीन पार्टियों के खिलाफ चार करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

locationसूरतPublished: Nov 05, 2018 09:00:29 pm

उधार माल खरीदने और जॉब वर्क कराने के बाद दुकानें बंद कर फरार

file

तीन पार्टियों के खिलाफ चार करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

सूरत. शहर के रघुवीर मॉल, रघुकल मार्केट और राधाकृष्णा टैक्सटाइल मार्केट से पलायन करने वाली तीन पार्टियों के खिलाफ चार करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस के मुताबिक कामरेज सृष्टि रॉ-हाउस निवासी नीलेश अरजण कलथिया, गोड़ादरा वरदाय हाइट्स निवासी हीरामणि दीनदयाल शर्मा, भरत पुरी तथा अशोक रामाणी की आइमाता रोड के रघुवीर मॉल में कपड़े की दुकान थी। उन्होंने 23 अगस्त, 2016 से 13 फरवरी, 2017 के बीच वराछा सन सिटी रॉ-हाउस निवासी किशोर छगन पाटोलिया से 3.18 करोड़ रुपए का जॉब वर्क उधार करवाया और जब पेमेंट की बारी आई तो दुकान बंद कर फरार हो गए। दूसरे मामले में पीपलोद भाग्यलक्ष्मी सोसायटी निवासी संजय सुरेन्द्र शर्मा, सचिन की आसोपालव सोसायटी निवासी हितेश कानजी वघासिया और गिरीश कानजी वघासिया ने रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट में रुद्रा टैक्सटाइल के नाम से दुकान शुरू की थी। तीनों ने 1 सितम्बर, 2018 तक पूणागाम भावना पार्क सोसायटी निवासी अल्पेश दुलाभाई वैष्णव से साडिय़ों पर लेस पट्टी लगवाने का जॉब वर्क करवाया और 61.63 लाख रुपए का पेमेंट चुकाए बिना दुकान बंद कर फरार हो गए। एक अन्य मामले में सिटीलाइट इन्द्रप्रस्थ अपार्टमेंट निवासी विपुलकुमार पवनकुमार जैन ने उधना हैप्पी होम निवासी राजेन्द्र उर्फ अमित चौहाण और गोड़ादरा शुभम रेजिडेंसी निवासी विनीत खेरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके मुताबिक अभियुक्त राधाकृष्णा टैक्सटाइल मार्केट में उमापति टैक्सटाइल के नाम से व्यापार करते थे। उन्होंने नवम्बर 2016 से जून 2017 के दौरान विपुलकुमार से ड्रेस मटेरियल्स पर एम्ब्रॉयडरी का जॉब वर्क करवाया और 23.95 लाख रुपए का पेमेंट चुकाए बिना दुकान बंद कर फरार हो गए।

मुंबई के चार कपड़ा व्यापारियों ने लगाई चपत


सूरत के एक कपड़ा व्यापारी के साथ मुंबई के चार कपड़ा व्यापारियों द्वारा 12.43 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पीपलोद कृष्णा पार्क सोसायटी निवासी जनक दिलीप धमणवाला रिंंगरोड के वामा हाउस में कपड़े का व्यवसाय करता है। वर्ष 2011 से 2017 के बीच उससे मुंबई के कपड़ा व्यापारी मितेश पटेल, नूर मोहम्मद इदरीसी, बलवंत पुरोहित और बालचंद्र पास्त्रा ने 12.43 लाख रुपए का माल उधार खरीदा और बाद में पेमेंट से मुकर गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो