scriptपरीक्षा में पूछे गए अधिकांश प्रश्न किताब से बाहर के | Most of the questions asked in the examination are out of book | Patrika News

परीक्षा में पूछे गए अधिकांश प्रश्न किताब से बाहर के

locationसूरतPublished: Apr 18, 2019 07:25:27 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

कॉलेज के विद्यार्थियों ने की पुन: परीक्षा की मांगविश्वविद्यालय के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा

patrika

परीक्षा में पूछे गए अधिकांश प्रश्न किताब से बाहर के


दमण. सरकारी कॉलेज टीवाई बीकॉम के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय द्वारा ली गई परीक्षा को दुबारा कराने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। परीक्षा पत्र में पूछे गए अधिकांश सवाल किताब से बाहर के थे।
दमण कॉलेज के विद्यार्थी पहले हड़ताल पर बैठने वाले थे, लेकिन चुनाव आचार संहिता के चलते उन्होंने कॉलेज के उप प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। छात्रसंघ के महामंत्री शुभम पटेल ने बताया कि दमण सरकारी कॉलेज में पढऩे वाले विद्यार्थियों ने 12 अप्रेल को टीवायबीकॉम शिक्षा के एडवांस एकाउंन्टिग एवं ऑडिटिंग की परीक्षा दी थी। इसमें कुछ प्रश्न पाठ्यक्रम के बाहर से थे। लगभग 35 अंक के सवाल सेलेबस के बाहर से पूछे गए थे। प्रश्नपत्र में 14 अंक के तीन प्रश्न भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि परीक्षा देने के बाद लगा कि अब मुश्किल हो रही है। गुजरात के अन्य शहरों में भी यही समस्या सामने आई। सभी ने मिलकर वीर नर्मद विश्वविद्यालय को कॉलेज के उपाचार्य के माध्यम से ज्ञापन सौंपा है, ताकि इस विषय की दुबारा परीक्षा हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो