scriptराज्यभर में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन हुआ शुरू | Movement started on various demands across the state | Patrika News

राज्यभर में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन हुआ शुरू

locationसूरतPublished: Dec 10, 2019 07:34:03 pm

अधिकारी हड़ताल पर, कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

राज्यभर में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन हुआ शुरू

राज्यभर में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन हुआ शुरू

सूरत.

गैर सचिवालय क्लर्क परीक्षा को लेकर चल रहे विवाद के साथ अब राज्यभर में रेवेन्यू अधिकारियों के विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन शुरू हुआ है। सोमवार को सूरत समेत राज्य के सभी जिलों में रेवेन्यू अधिकारी हड़ताल पर रहे। सरकार रेवेन्यू पटवारी और पंचायत पटवारी को मर्ज करने का विचार कर रही है। इसके विरोध में रेवेन्यू अधिकारियों ने आंदोलन शुरू किया है। अधिकारियों का कहना है कि मर्ज होने से प्रमोशन से लेकर अन्य कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा अन्य मामलों को लेकर भी अधिकारियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।
राज्यभर में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन हुआ शुरू
टोल टैक्स को लेकर विरोध, कलक्टर को सौंपा ज्ञापन
टोल नाका पर फास्टैग को लागू करने के विरोध में नेशनल हाइवे किनारे के स्थानीय निवासियों ने सोमवार को कलक्टर कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में कलक्टर कार्यालय पर एकत्र हुए लोगों ने नए टैक्स को लेकर आपत्ति जताई तथा टोल टैक्स से मुक्ति देने की मांग की। साथ ही कलक्टर को ज्ञापन भी सौंपा। पिछले दिनों सर्किट हाउस में कलक्टर की अध्यक्षता में फास्टैग को लेकर बैठक हुई थी। बैठक में कामरेज और भाटिया टोलनाका पर स्थानीय और सूरत के निवासियों से फास्टैग के अंतर्गत टैक्स नहीं लेने का फैसला किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो