scriptएयरपोर्ट कर्मचारियों को सांसद पाटिल देंगे पीपीई किट | MP employees will give PPE kit to airport employees | Patrika News

एयरपोर्ट कर्मचारियों को सांसद पाटिल देंगे पीपीई किट

locationसूरतPublished: May 23, 2020 09:09:01 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

सांसद सीआर पाटिल रविवार दोपहर 12 बजे सूरत एयरपोर्ट एडवाइजरी कमेटी के सदस्य व युवा कपड़ा उद्यमी कैलाश हाकिम के सहयोग से एक सौ वॉशेबल पीपीई किट, मास्क, इंफरेंड थर्मामीटर, 100 लीटर सेनेटाइजर सूरत एयरपोर्ट डायरेक्टर को सौंपेंगे

एयरपोर्ट कर्मचारियों को सांसद पाटिल देंगे पीपीई किट

एयरपोर्ट कर्मचारियों को सांसद पाटिल देंगे पीपीई किट

सूरत. सूरत एयरपोर्ट पर करीब दो माह से रुकी विमान सेवा सोमवार से फिर से शुरू होने वाली है और इस मौके पर रविवार को सांसद सीआर पाटिल की ओर से एयरपोर्ट कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए वॉशेबल पीपीई किट समेत अन्य आवश्यक वस्तुएं भेंट दी जाएगी।
केंद्र सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने 25 मई से घरेलू विमान सेवा शुरू किए जाने की मंजूरी दी है और उसके मुताबिक सोमवार से सूरत एयरपोर्ट से भी देश के अन्य शहरों के लिए विमान सेवा शुरू हो जाएगी। एयरपोर्ट पर यात्रियों की आवा-जाही से कोरोना संक्रमण से एयरपोर्ट कर्मचारियों को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से सांसद सीआर पाटिल रविवार दोपहर 12 बजे सूरत एयरपोर्ट एडवाइजरी कमेटी के सदस्य व युवा कपड़ा उद्यमी कैलाश हाकिम के सहयोग से एक सौ वॉशेबल पीपीई किट, मास्क, इंफरेंड थर्मामीटर, 100 लीटर सेनेटाइजर सूरत एयरपोर्ट डायरेक्टर को सौंपेंगे।

जरुरतमंदों को बांटी राशन किट

श्रीगुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज की ओर से लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंदों को राहत सामग्री के रूप में राशन किट बांटी जा रही है। समाज के ओमप्रकाश जोशी ने बताया कि समाज के अग्रणी भवानीशंकर पंचारिया, राजेंद्र गौतम, विनोद पंचारिया, नवीन जोशी, किरण जोशी, नवीन तिवारी आदि सभी मिलकर रविवार व सोमवार को राशन सामग्री की किट वितरण कार्य में सक्रिय है। शहर में गोडादरा, सचिन, कड़ोदरा, कीम क्षेत्र में बसे जरुरतमंद समाज बंधुओं को राशन किट दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो