scriptMumbai beat Maharashtra by seven wickets | मुंबई ने महाराष्ट्र को सात विकेट से हराया | Patrika News

मुंबई ने महाराष्ट्र को सात विकेट से हराया

- वीनू मांकड ट्रॉफी
- दो अन्य मुकाबलों में मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश भी जीते

सूरत

Updated: October 18, 2018 09:45:01 pm

सूरत. स्थानीय लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में गुरुवार को मुंबई ने एक तरफा मुकाबले में महाराष्ट्र को सात विकेट से करारी मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र की टीम ने ए.काले ८१ के अर्धशतक की मदद से १७९ रन बनाए। मुंबई के अर्थव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ४१ रन देकर ५ विकेट झटके। उसके बाद मुंबई ने यशस्वी जयस्वाल के ५१ व दिव्यांग के नाबाद ४2 रन की मदद से तीन विकेट खोकर मैच जीत लिया।
file

खोलवड जिमखाना स्टेडियम में उत्तरप्रदेश ने कर्नाटक को आठ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक की टीम ९3 रन पर ढेर हो गई। उसके बाद उत्तरप्रदेश ने समीर रिजवी के नाबाद 28 व कृतज्ञसिंह के नाबाद 26 रन मदद से मात्र दो विकेट खोकर जीत दर्ज की।

पीठावाला स्टेडियम में वीनू मांकड ट्रॉफी (अंडर-१९) एलीट ग्रुप ए तीसरा मुकाबला बंगाल व मध्यप्रदेश के बीच हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश ने बंगाल को ६४ रन से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्यप्रदेश ने राहुल चांदरोल 102 के शानदार शतक व ऋषभ चौहाण के नाबाद ७2 रन की मदद से धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 332 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में बंगाल ने भी संघी हुई शुरुआत की। लेकिन बाद में बल्लेबाज दबाव झेल नहीं पाए। शाकीर गांधी ६५ व सौरव पॉल के 60 रन की मदद से बंगाल की टीम 268 रन ही बना पाई।

अब शनिवार को लालभाई कॉट्रेक्टर स्टेडियम में मुंबई व झारखंड, पीठावाला स्टेडियम में पश्चिमी बंगाल व महाराष्ट्र तथा खोलवड़ इस्लाम जिमखाना में गुजरात व असम के बीच भिडन्त होगी।

सूरत को पहली बार घरेलू क्रिकेट सीजन में मिले ४३ मैच
टूर्नामेंट- टीमें - दिनांक
वीनू मांकड ट्रॉफी (अंडर-१९) - एलाइट ग्रुप ए - ५-२४ अक्टूबर २०१८
रणजी ट्रॉफी - मणीपुर- सिक्कम - १-४ नवम्बर २०१८
सीके नायडू ट्रॉफी (अंडर -२३) - गुजरात-दिल्ली - १४-१७ नवम्बर २०१८
कूच बिहार ट्रॉफी (अंडर-१९) - गुजरात- हरियाणा - २६-२९ नवम्बर २०१८
रणजी ट्रॉफी - मणीपुर- मेघालय - २८ नवम्बर से १ दिसम्बर २०१८
कूच बिहार ट्रॉफी (अंडर-१९) - गुजरात-झारखंड - ३-६ दिसम्बर २०१८
रणजी ट्रॉफी - गुजरात-कर्नाटक - १४-१७ दिसम्बर २०१८
रणजी ट्रॉफी - मणीपुर-अरुणाचल - २२-२५ दिसम्बर २०१८

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कततत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanNew Maruti Alto का इंटीरियर होगा बेहद ख़ास, एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ होगी लॉन्चVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!प्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टइन 4 राशि की लड़कियां अपने पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैंToyoto Innova से लेकर Maruti Brezza तक, CNG अवतार में आ रही है ये 7 मशहूर गाड़ियां, जानिए कब होंगी लॉन्च

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीAssembly Election 2022: मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं Voter iD Card, स्टेप बाय स्टेप फॉलो ये प्रोसेसCorona Update: कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच राहत की खबर, हर दिन 5 हजार से अधिक मरीज हो रहे ठीकUP Election 2022 : कोविड अस्पताल के निरीक्षण के बहाने सीएम योगी ने भाजपा नेताओं को दिया जीत का मंत्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.