मुम्बई डीआरएम ने रेलवे कर्मचारियों की पीठ थप-थपाई

मुम्बई डीआरएम ने रेलवे कर्मचारियों की पीठ थप-थपाई
मुम्बई डीआरएम ने रेलवे कर्मचारियों की पीठ थप-थपाई

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 09 Oct 2019, 10:03:07 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत, विरार और अंधेरी के 3 रेल कर्मचारियों को अवार्ड

सूरत.

राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण रिपोर्ट की दो कैटेगरी के टॉप स्लॉट में पश्चिम रेलवे के 8 स्टेशन शामिल होने पर मुम्बई रेल मंडल कार्यालय में सोमवार को सूरत, विरार और अंधेरी स्टेशनों के तीन कर्मचारियों को बेहतरीन कार्य के लिए अवार्ड दिया गया।


स्वच्छता सर्वेक्षण में पश्चिम रेलवे के उधना, सूरत, अंधेरी, विरार, नायगांव, कांदिवली, बोरीवली और सांताक्रुज ने रैंकिंग हासिल की है। स्टेशनों की गैर-उपनगरीय श्रेणी एनएसजी-1 की सूची में देशभर में सूरत स्टेशन अव्वल रहा। गैर-उपनगरीय श्रेणी एनएसजी की सूची में उधना 16वें एवं सूरत 18वें स्थान पर रहा। उपनगरीय श्रेणी एसजी की सूची में टॉप 10 में पश्चिम रेलवे के छह स्टेशनों ने स्थान हासिल किया। मुम्बई रेल मंडल कार्यालय में सोमवार को अधिकारियों की बैठक में सूरत स्टेशन से डिप्टी एसएस कॉमर्शियल रंजन कुमार, अंधेरी स्टेशन के सीसीएमआइ मनोज मिश्रा और विरार के डिप्टी एसएस कॉमर्शियल मोहमद अफसर हुसैन को अवार्ड दिया गया।

मुम्बई मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार ने स्वच्छता ही सेवा पुरस्कार-2019 के तहत सर्वश्रेठ निरीक्षण (स्वच्छता) के लिए रंजन कुमार को प्रशंसा प्रमाण पत्र और दो हजार रुपए का नकद पुरुस्कार दिया। उल्लेखनीय है कि रंजन कुमार रिजर्वेशन ऑफिस में बुकिंग क्लर्क के तौर पर नियुक्त होने के बाद उधना में डिप्टी एसएस कॉमर्शियल और बाद में सूरत स्टेशन पर कार्यरत हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned