scriptमनपा प्रशासन ने डायवर्ट किया बसों का रूट | Municipal Administration diverted bus routes | Patrika News

मनपा प्रशासन ने डायवर्ट किया बसों का रूट

locationसूरतPublished: Dec 18, 2018 11:35:25 pm

शहर के कोट विस्तार में भागल चार रास्ता से चौकसी बाजार तक डे्रनेज लाइन डाली जा रही है। इस दौरान राजमार्ग को यातायात के लिए बंद रखा गया है। यह देखते हुए मनपा प्रशासन ने भी सिटी बसों के रूट में परिवर्तन किया है। राजमार्ग होकर जाने वाली बसों को अन्य रूट्स पर डायवर्ट कर चलाया जाएगा।

Municipal Administration diverted bus routes

Municipal Administration diverted bus routes

सूरत।शहर के कोट विस्तार में भागल चार रास्ता से चौकसी बाजार तक डे्रनेज लाइन डाली जा रही है। इस दौरान राजमार्ग को यातायात के लिए बंद रखा गया है। यह देखते हुए मनपा प्रशासन ने भी सिटी बसों के रूट में परिवर्तन किया है। राजमार्ग होकर जाने वाली बसों को अन्य रूट्स पर डायवर्ट कर चलाया जाएगा।

इस डायवर्जन का सबसे ज्यादा असर रेलवे स्टेशन जाने वाली बसों पर पड़ा है। रेलवे स्टेशन जाने वाली बसों के रास्ते में बदलाव किया गया है। विवेकानंद कॉलेज, ओलपाड और रांदेर गाम से रेलवे स्टेशन जाने वाली बसें जिलानी ब्रिज होकर गुजरेंगी। इसके अलावा अभवा गाम, वरियाव गाम, खजोद गाम और वीएनएसजीयू से रेलवे स्टेशन के लिए वाया रिंगरोड बसों को चलाया जाएगा। वेड गाम से रेलवे स्टेशन और कतारगाम से लिंबायत जाने वाली बसें वाया पटेलवाडी होकर जाएंगी। गोपी तालाब से कापोदरा जाने वाली बसें आंशिक रूप से रेलवे स्टेशन से डीजीवीसीएल दफ्तर ऊर्जा भवन तक चलाई जाएंगी। यह व्यवस्था नौ जनवरी तक लागू रहेगी।

फर्जी पासपोर्ट मामले में वांछित गिरफ्तार

फर्जी नाम से पासपोर्ट बनवा विदेश जाने के मामले में 14 साल से वांछित महिला आरोपी को बारडोली पुलिस ने गिरफ्तार किया। बारडोली पीआई नयन चौहाण ने बताया कि वर्ष 2004 में महुवा तहसील के डूंगरी निवासी सुरेश पटेल ने अपनी पुत्रवधू वैशाली उर्फ टीना चिंटू पटेल ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर पासपोर्ट बनाने की शिकायत बारडोली कोर्ट में दर्ज कारवाई थी। शिकायत में पुत्रवधू का नाम वैशाली होने के बावजूद टीना नाम का प्रमाण-पत्र और स्कूल लिविंग प्रमाण-पत्र पेश कर पासपोर्ट बनाया थ। इस मामले में तीन आरोपियों की पूर्व गिरफ्तारी हो चुकी थी, जबकि वैशाली वांछित चल रही थी। बारडोली पुलिस ने वांछित वैशाली उर्फ टीना (हाल 85-आदर्श सोसायटी, अठवा लाइंस सूरत और डूंगरी, महुवा, निवासी चेरीलेन फोर्टवर्थ, टेक्सास यूएसए) को महुवा तहसील के डूंगरी गांव से गिरफ्तार किया।

कार की टक्कर से वृद्धा की मौत

ओलपाड की ब्रमाणीनगर सोसायटी के पास ओलपाड-करंज मार्ग पर पैदल जा रही एक वृद्धा को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ओलपाड की ब्रमाणीनगर सोसायटी निवासी इन्दिरा कांतिलाल पटेल (62) सोमवार शाम सब्जी खरीदने बाजार गई थी। वहां से वापस घर लौटते समय सोसायटी के पास ही ओलपाड-करंज मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने इन्दिरा को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल इन्दिरा को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो