scriptजरा सी बात पर चली गई जान | murder in kadodara | Patrika News

जरा सी बात पर चली गई जान

locationसूरतPublished: Sep 18, 2018 09:23:40 pm

बच्चों के झगड़े में एक व्यक्ति की हत्याए पांच जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, सभी आरोपी फरार

patrika

जरा सी बात पर चली गई जान

बारडोली. बच्चों के खेल में विवाद बड़ी बात नहीं है। खेल-खेल में बच्चे लड़ते भी हैं और फिर सबकुछ भूल दोबारा खेलने लगते हैं। पलसाना तहसील के कड़ोदरा में खेल के बीच हुए ऐसे ही एक विवाद ने एक व्यक्ति की जान ले ली। पलसाना तहसील के कड़ोदरा में दो बच्चों के झगड़े के बाद बड़े लोगों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पांच लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर लकड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल कड़ोदरा के कृष्णानगर तथा मूल मिर्जापुर (उत्तरप्रदेश) निवासी हसरत अली यार मोहम्मद अंसारी मिल में काम करता है। उनका छोटा भाई सराख्त अली यार मोहम्मद अंसारी (7) रविवार को उनके रिश्तेदार कल्लू महेबूब अंसारी के सात वर्षीय पुत्र के साथ खेल रहा था। इसी दौरान दोनों बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।
इसकी जानकारी मिलने पर यार मोहम्मद समझाने के लिए कल्लू के घर गया। कल्लू घर पर नहीं होने से उनकी पत्नी को बच्चे के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया और कहा की आपके बेटे ने मेरे भाई से मारपीट की है। इसके बाद यार मोहम्मद वापस घर लौट गया। दूसरे दिन सोमवार को यार मोहम्मद का बड़ा बेटा मिल में काम पर जा रहा था, तभी इम्तियाज ने उसे दो थप्पड़ जड़ दिए।
इस बात को लेकर यार मोहम्मद अपने बेटे हसरत अली के साथ इम्तियाज को समझाने गया। इसी दौरान इम्तियाज अजूब अंसारी, कल्लू, राजू उर्फ राजुव संतोष केवट, अजूब अंसारी और असर्फ अंसारी ने लकड़ी से यार मोहम्मद और हसरत अली पर वार कर घायल कर दिया।
गंभीर रूप से घायल यार मोहम्मद को पहले चलथाण के संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबीयत बिगड़ता देख यार मोहम्मद को सूरत की अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हसरत अली की शिकायत पर पुलिस ने पांच जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो