बर्थडे पार्टी में स्लो बजाने पर डीजे वाले की हत्या

दो-तीन युवकों ने धारदार हथियारों से किया हमला

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 24 May 2018, 09:01 PM IST

सूरत. उधना थाना क्षेत्र के गणपति मोहल्ले में बुधवार देर रात डीजे स्लो बजाने पर कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर डीजे ऑपरेटर की हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक उधना हरिनगर मास्टर नी चाल निवासी तिलक मनोहर मानकर (25) शादी और पार्टियों में किराए पर डीजे बजाता था। बुधवार रात उसे उधना के गणपति मोहल्ला निवासी विद्यासागर हलगर के चौदह वर्षीय पुत्र प्रसनजीत की बर्थडे पार्टी में डीजे बजाने का ऑर्डर मिला था। तिलक ने अपने दो सहयोगियों के साथ रात को घर के सामने पार्टी शुरू हो पर डीजे बजाना शुरू किया। रात दस बजे बाद उसने डीजे साउंड थोडा स्लो कर दिया। सोनू नाम के एक युवक ने साउंड बढ़ाने के लिए कहा। इसको लेकर सोनू और उसके साथियों के साथ उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। सीने, पेट और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे घाव लगने से वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। इस घटना से पार्टी में हड़कंप मच गया। पार्टी में शामिल दर्जनों लोग और हमलावर वहां से भाग निकले। तिलक को उसके साथी न्यू सिविल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने पर उधना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां जो लोग मिले, उनसे घटना के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को तिलक और सोनू के बीच साउंड को लेकर विवाद की जानकारी मिली। घटना के संंबंध में तिलक के भाई दीपक ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। तिलक मध्यप्रदेश के खरगोन का मूल निवासी था। सोनू और उसके साथियों की खोज शुरू कर दी गई है।


युवक पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप


सूरत. वराछा क्षेत्र में एक किशोरी के घर में घुसकर उसे अपना मोबाइल नम्बर देने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मनीष नाम का युवक वराछा क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को परेशान कर रहा था। १२ अप्रेल को सुबह नौ बजे वह उसके घर पहुंच गया और उसे एक चिट्ठी दी, जिसमें उसका मोबाइल नम्बर था। किशोरी ने कहा कि वह इस बारे में अपनी मां को बता देगी तो उसने उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह बार-बार उसके घर के सामने आकर इशारे करता था। किशोरी से इस बारे में पता चलने पर उसके माता-पिता ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने अभद्र व्यवहार किया। इस पर किशोरी की मां ने बुधवार रात वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned