अवैध संबंध का दावा कर चिढ़ाने वाले युवक की हत्या

हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

Dinesh M.Trivedi

September, 1309:56 PM

Surat, Gujarat, India

सूरत. शराब के नशे में एक महिला के साथ अवैध संबंध होने का दावा कर महिला के भाई व उसके पति को चिढ़ाने वाले युवक दोनों ने अपने एक साथी के साथ मिल कर हत्या कर दी। घटना के संबंध में वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

वराछा पुलिस सूत्रों के मुताबिक कतारगाम जनता नगर निवासी श्रीकांत स्वाईं (2६) उसके बहनोई प्रदीप प्रधान (३०) व सुर्यकांत स्वाईं (२४) ने मिलकर बुधवार देर रात ओडिसा के गंजाम जिले के बाल्लीसीरा निवासी तुल्लु पुत्र जापान स्वाईं (32) की हत्या कर दी।

कतारगाम जीआईडीसी स्थित प्लॉट नम्बर ४०३ में काम करता था और वहीं रहता था। चार दिन पूर्व वह श्रीकांत व उसके बहनोई प्रदीप को शराब पीने के लिए लेकर गया था। शराब पीने के बाद उसने श्रीकांत की बहन के साथ अवैध संबंध होने का दावा कर उसे तथा उसके जीजा को चिढ़ाना शुरू कर दिया।

उस दिन तो बात आई गई हो गई लेकिन अगले दिन भी उसने ऐसा ही किया। उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस पर श्रीकांत व प्रदीप ने सुर्यकांत के साथ मिल कर उसकी हत्या की साजिश रची। उन्होंने फोन कर बुधवार देर रात उसे फोन कर शराब के बहाने अशोकनगर झोपड़पट्टी के निकट रेलवे पटरी के पास बुलाया।

वहां पहुंचने पर उन्होंने लकड़े के डंडे से उसके सिर पर वार किए और वहां से फरार हो गए। रात्रि साढ़े ग्यारह बजे गंभीर हालात वराछा पटेलनगर निवासी ईश्वर बहेरा ने उसे कराहते हुए देखा तो उसने उसे स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इस पर वराछा पुलिस ने ईश्वर की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस पूछताछ में उसके साथ ही कारखाने में काम करनेवाले श्रीकांत व प्रदीप के बारे में पुलिस को पता चला। पुलिस ने मुखिबरों को सतर्क कर गुरुवार शाम कतारगाम जनता नगर से श्रीकांत,प्रदीप व उनके साथी सुर्यकांत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned