surat news : नहर से बोरे में बंधा हुआ मिला शव

surat news : नहर से बोरे में बंधा हुआ मिला शव

Dinesh M.Trivedi | Updated: 21 Jul 2019, 10:07:54 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news : एम्ब्रोयडरी जॉबवर्कर की हत्या, लेनदारों पर हत्या की आशंका

सूरत. पासोदरा के एक एम्ब्रोयडरी जॉबवर्कर की हत्या के बाद हमलावरों ने उसका शव एक बोरे में बांध कर मोटा वराछा क्षेत्र की नहर में फेंक दिया। रविवार सुबह नगर से शव बरामद होने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची अमरोली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पासोदरा ओम टाउनशिप निवासी परेश पुत्र बाबू पटेल (34) की अज्ञात लोगो ने हत्या कर दी। एम्ब्रोयडरी का जॉब वर्क करने वाला परेश शनिवार दोपहर घर से निकला था। उसके बाद से उसका कोई अता पता नहीं था। परिजन उसकी खोज में थे। इस बीच रविवार सुबह आठ बजे मोटा वराछा बंगाल कॉलोनी के निकट से गुजरने वाली नहर में उसका शव मिला। शव सफेद रंग की प्लास्टिक की बंद बोरी में था। उसके हाथ पांव कपड़े कि चिंदियों से बंधे हुए थे। शरीर पर जगह जगह मारपीट के निशान थे। पुलिस का मानना है कि हमलावरों ने लात-घूंसों से मारपीट कर कहीं पर उसकी हत्या की। उसके बाद अपराध छिपाने के लिए उसका शव बोरे में बांध कर शव को नहर में फेंक दिया और फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने हमलावरों का सुराग लगाने के लिए अलग अलग टीमें बना कर विभिन्न दिशाओं में प्रयास शुरू कर दिए है।


लेनदारों पर हत्या की आशंका
परिजनों लेनदारों पर परेश की हत्या की आशंका व्यक्त की है। परिजनों का कहना है कि परेश का करीब एक से डेढ़ लाख रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर लेनदार उसे परेशान कर रहे थे। उन्होंने आशंका व्यक्त की है रुपए वसूलने के लिए उन्होंने परेश को कहीं पर बुला कर या अपहरण कर उसकी हत्या की होगी। पुलिस ने परेश की कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned