scriptअवैध संबंध के चलते वराछा में हुई युवक की हत्या | Murder of youth in Baracha due to illicit relations | Patrika News

अवैध संबंध के चलते वराछा में हुई युवक की हत्या

locationसूरतPublished: Feb 11, 2019 01:31:25 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– साढ़ू समेत तीन जनों को पुलिस ने हिरासत में लिया

file

अवैध संबंध के चलते वराछा में हुई युवक की हत्या

सूरत. वराछा के मातावाड़ी इलाके में बुधवार रात एक हीरा श्रमिक की निर्मम हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए वराछा पुलिस ने उसके साढ़ू समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक पूरे मामले का खुलासा नहीं किया है लेकिन विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि लंबे हनुमान वर्षा सोसायटी निवासी हीरा श्रमिक दिनेश जाधव की हत्या अवैध संबंधों की रंजिश में की गई। हत्या की इस साजिश में उसका साढ़ू भी शामिल था। सीसी टीवी फुटेज, परिजनों से पूछताछ व मौके पर पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने शनिवार देर रात उसके साढू़ समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है। जिनसे मामले की विस्तृत पूछताछ की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि दिनेश बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे मातावाड़ी इलाके में स्थित कैलाश बंगाली मिठाई नामक दुकान के सामने से गुजर रहा था। उस दौरान वहां पर आए तीन युवकों ने सरेआम उस पर हमला कर दिया था। तीनों ने उसे जमीन पर गिरा कर चाकूओं से ताबड़तोड़ दर्जनों वार किए थे। जिससे मौके पर भी उसकी मौत हो गई थी। घटना के संंबंध में पुलिस ने दिनेश के भतीजे जयंती वाला की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो