scriptmurder : हनीट्रेप मामले में पकड़े जा चुके युवक की हत्या | Murder of youth who was caught in honeytrap case | Patrika News

murder : हनीट्रेप मामले में पकड़े जा चुके युवक की हत्या

locationसूरतPublished: Oct 15, 2021 10:01:49 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– डिंडोली इलाके में हुई घटना..- हमलावरों में से एक पर बलात्कार का आरोप
 

MURDER : मोटा वराछा में बंद रूम से मिला वृद्ध फाइनेेंसर का शव, हाथ पैर बांधने के बाद मुंह में कपड़ा ढूंस कर की गई हत्या

MURDER : मोटा वराछा में बंद रूम से मिला वृद्ध फाइनेेंसर का शव, हाथ पैर बांधने के बाद मुंह में कपड़ा ढूंस कर की गई हत्या

सूरत. पूर्व में हनीट्रेप आरोप में पकड़े जा चुके एक युवक पर डिंडोली इलाके में दो जनों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। हमलावरों में से एक बलात्कार का आरोपी होने तथा जेल में ही उसका मृतक से परिचय होने की बात सामने आई है।
घटना के संंबंध में डिंडोली पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डिंडोली जय जलाराम सोसायटी निवासी साहिल बोकड़े व परवत पाटिया निवासी गुरुप्रीत सिंह उर्फ अमन ने मिलकर सुजीत उर्फ सोनू की हत्या कर दी।
सुजीत जलारामनगर में रहने वाले अपने मित्र गणेश के साथ गुरुवार मध्यरात्रि जलाराम सोसायटी के पिछले हिस्से स्थित मैदान में बैठा था। उस दौरान दोनों वहां पर आए। गुरुप्रीत से सुजीत की पहचान जेल में हुई थी। सुजीत डिंडोली में हनीट्रेप आरोप में पकड़ा गया था।
जबकि गुरुप्रीत बलात्कार के पकड़ा गया था। दोनों एक साथ जेल में रहे थे। जेल के समय बात करते हुए अचानक विवाद शुरू हो गया। गुरुप्रीत ने चाकू निकाल लिया और चाकू निकाल कर सुजीत पर हमला कर दिया। साहिल ने भी चाकू निकाल कर हमला कर दिया।
दोनों ने एक के बाद एक कई वार कर दिए। बाद में सुजीत को गंभीर हालात में अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो