script'My hero is dead, I strangled to death' - Woman living separate | MURDER - SUICIDE : ‘मेरा हीरो मर गया, मैनें ही गला घोंट कर मार डाला’ | Patrika News

MURDER - SUICIDE : ‘मेरा हीरो मर गया, मैनें ही गला घोंट कर मार डाला’

- पति से अलग रह रही महिला ने साढ़े तीन साल के बच्चे की हत्या के बाद की आत्महत्या

- पति के नाजायज रिश्ते और बेरूखी के साथ सासू व जेठानी से नफरत का किया खुलासा

सूरत

Published: December 01, 2021 05:20:13 pm

सूरत. रांदेर थानाक्षेत्र में पति से अलग रह रही महिला ने अपने तीन साल के बच्चे की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को महिला का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने पति के नाजायज रिश्ते और बेरूखी के साथ सासू व जेठानी से नफरत का खुलासा किया है।
MURDER - SUICIDE : ‘मेरा हीरो मर गया, मैनें ही गला घोंट कर मार डाला’
MURDER - SUICIDE : ‘मेरा हीरो मर गया, मैनें ही गला घोंट कर मार डाला’
जानकारी के अनुसार उगत भैसाण रोड वीर सावरकर हाइट्स स्थित अपने पीहर में रहने वाली प्रियंवदना (31) मंगलवार सुबह उठ कर अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। इस पर उसकी माता उसके कमरे में गई तो वहां का मंजर देख कर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
प्रियंवदना पंखे से लटकी हुई थी और उसका तीन साल का बच्चा रिशु बिस्तर पर पड़ा था। दोनों की मौत हो चुकी थी। घर में कोहराम मच गया। खबर मिलने पर रांदेर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रांदेर पुलिस को कमरे से प्रियवंदना का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने बच्चे की हत्या के बाद आत्महत्या करने के बारे में लिखा है।
पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा कर छानबीन शुरू कर दी है। प्रियंवदना के माता-पिता उसकी मौत के लिए पति और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहरा रहे है। उनका आरोप हैं कि प्रियवंदना ने होम साइंस में ग्रेज्युशन के साथ होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया था। पति से सच्चा प्रेम करती थी।
शादी के कुछ समय बाद ही उसे पति के उसकी भाभी के साथ नाजायज संबंधों के बारे में पता चला था। जिसके चलते उसे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था। वह सात माह के गर्भ से थी तभी बिना श्रीमंत के ही उसे पीहर भेज दिया था। वह पिछले तीन साल से पीहर में रह रही थी। लेकिन उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा।
उसका पति बच्चे की जिम्मेदारी उठाने के लिए भी तैयार नहीं था। बच्चे के किडर गार्डन में एडमिशन करवाने के लिए भी उसके पति ने कह दिया था कि मेरे पास रुपए नहीं है। इन सब बातों से वह त्रस्त थी। हम उसकी सभी जरुरतों को पूरा कर रहे थे और उसे दूसरी शादी के लिए भी कहते थे लेकिन वह हमेशा यह कहती थी कि मेरे रिशु का एक ही बाप होगा।
जब नाजायज रिश्ते का पता चला तभी आत्महत्या करने वाली थी

सुसाइड नोट में प्रियवंदना ने अपना दर्द बयां किया उसने मेरा हीरो,मर गया.मैंने गला दबाकर मार दिया। आई लव यु सोच मच रिशु।अगर वो जिन्दा रहता तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती। फिर पति के लिए लिखा कि काश तुम समझते, तुम्हारी माँ भी समझती। मुझे और रिशु को तुम्हारी बहुत जरूरत थी।
लेकिन तुम और भावना कभी नहीं सुधरोंगे। मेरा घर तोडऩेवाली तुम्हारी मां है। क्यों मेरी जिंदगी बर्बाद की। भावना के साथ तुम्हारे अफेयर का जब मुझे पता चला तभी मैं आत्महत्या करनेवाली थी। लेकिन मां-बाप का ख्याल आने पर रुक गई थी। भावना और तुम्हारी माँ से नफरत करती हूं।
----------------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारDU Recruitment 2022 : 635 प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलUP Assembly Elections 2022 : निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा बसपा में हुईं शामिल, मायावती को सीएम बनाने का लिया संकल्पUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.