इसलिए यहां से दुम दबाकर भागा कोरोनाए यह किए थे उपाय

कोरोना मुक्त जिला बना नर्मदा, दो मरीज हुए स्वस्थ, भरुच जिले में कुल पांच कोरोना पाजिटिव

By: विनीत शर्मा

Published: 05 May 2020, 09:45 PM IST

भरुच/नर्मदा. नर्मदा जिले में मंगलवार को इलाज करा रहे दो कोरोना पाजिटिव मरीजों के स्वस्थ होने के बाद नर्मदा जिला पूरी तरह कोरोना मुक्त हो गया। भरुच जिले में मंगलवार को कोरोना पाजिटिव का कोई केस सामने नहीं आया।

नर्मदा जिले में कोरोना के 12 पाजिटिव केस सामने आये थे और सभी संक्रमित स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। कोरोना मुक्त जिला बनने से प्रशासन के साथ लोगों ने भी राहत की सांस ली। उधर, भरुच जिले में भी कोई नया केस सामने नहीं आया है। अहमदाबाद से आए एक और ट्रक चालक में कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद उसे इलाज के लिए स्पेशल कोविड अस्पताल अंकलेश्वर में भर्ती किया गया था।

पहले भी अन्य एक ट्रक चालक को पाजिटिव पाये जाने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था। दोनों ट्रक चालक अहमदाबाद के हैं। इन दोनों संक्रमितों समेत पांच मरीजों का अंकलेश्वर स्थित जया बेन मोदी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दोनों ट्रक चालकों के केस को अहमदाबाद में गिना जा रहा है।

मंगलवार को भरुच जिले में कुल 16 लोगों का सैम्पल लिया गया। जिले में मंगलवार तक कुल 150 लोगों को होम क्वारन्टाइन किया गया है। 38 लोगों को फेसिलिटी क्वारन्टाइन में रखा गया है। उल्लेखनीय है कि भरुच जिले में कोरोना के कुल 27 पाजिटिव केस में से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है और 22 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

Corona virus COVID-19 virus
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned