National Defense Seminar स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर नेशनल डिफेंस सेमिनार आज से

आयोजन के कारण चार दिनों के लिए बंद रहेगा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन, समापन अवसर पर प्रधानमंत्री रहेंगे उपस्थित

By: विनीत शर्मा

Published: 03 Mar 2021, 06:17 PM IST

भरुच/नर्मदा. विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर बुधवार से तीन दिवसीय नेशनल डिफेंस सेमिनार का आयोजन होने जा रहा है। सेमिनार का उदघाटन रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करेंगे और समापन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद मौजूद रहेंगे। सेमिनार में तीनों सेनाओं के प्रमुख व अन्य वरिष्ठ सैन्य अफसर मौजूद रहेंगे। सुरक्षा के नजरिए से प्रशासन ने इस दौरान स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को चार दिन पर्यटकों के लिए बंद कर दिया है।

सेमीनार को ध्यान में रखकर केवडिया में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। भरुच नर्मदा जिले के साथ सूरत, तापी व वलसाड जिले से भी पुलिस फोर्स को केवडिया में कार्यक्रम स्थल के आसपास ड्यूटी पर लगाया गया है। केवडिया से बांध व स्टेच्यू की ओर जाने वाले मार्ग पर कड़ी नजर रखी जा रही है। आने-जाने वाले सभी वाहनों की गहनता से छानबीन की जा रही है। नेशनल डिफेंस सेमीनार को देखते हुए स्टेच्यू को बुधवार से ही चार दिन पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है। बुधवार को स्टेच्यू देखने आए कई पर्यटकों को इस बात की जानकारी होने पर काफी ज्यादा निराशा हुई। दूर इलाके से आए पर्यटक मन मसोस कर जाते देखे गये।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned