scriptNATIONAL GAMES : केरल को हरा तेलंगाना ने सोने पर साधा निशाना | Patrika News

NATIONAL GAMES : केरल को हरा तेलंगाना ने सोने पर साधा निशाना

locationसूरतPublished: Oct 04, 2022 12:50:34 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– 36वें नेशनल गेम्स: बैडमिंटन मिक्स टीम इवेंट- तेलंगाना के साई प्रणीत ने केरल के एच एस प्रणोय को हराकर किया उलटफेर

NATIONAL GAMES :  केरल को हरा तेलंगाना ने सोने पर साधा निशाना

NATIONAL GAMES : केरल को हरा तेलंगाना ने सोने पर साधा निशाना

सूरत. साई प्रणीत ने केरल के एचएस प्रणोय को हरा कर 36वें राष्ट्रीय खेलों में बैडमिंटन मिश्रित टीम में तेलंगाना के लिए स्वर्ण पदक हासिल करने में अहम भूमिका निभाई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय इनडोर स्टेडियम में प्रणीत ने 18-21, 21-16, 22-20 से दुनिया में 16वीं वरीयता प्राप्त प्रणोय को शिकस्त दी।
NATIONAL GAMES : केरल को हरा तेलंगाना ने सोने पर साधा निशाना
तेलंगाना के युवा दंपति सुमीत रेड्डी और सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने मिश्रित युगल में शानदार प्रदर्शन करते हुए रोमांचक मुकाबले में केरल के एमआर अर्जुन और ट्रीसा जॉली की युवा जोड़ी को 21-15, 14-21, 21-14 से शिकस्त दी। एक अन्य मुकाबले में सामिया फारूकी ने टीआर गौरीकृष्णा को 21-5, 21-12 से हराकर तेलंगाना को जीत का जश्न मनाने का मौका दिया। केरल को रजत पदक से संतोष करना पड़ा।
विजेता सम्मानित
दोपहर को मिक्स टीम इवेंट का समारोहपूर्वक समापन हुआ। मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणि और शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने विजेता टीमों को पदक से सम्मानित किया। कांस्य पदक जीतने वाली गुजरात व महाराष्ट्र की टीमों को भी सम्मानित किया गया। मंगलवार से प्रतियोगिता के व्यक्तिगत मुकाबले शुरू होंगे।
———
श्वान के विवाद में युवक को चाकू मारा

सूरत. डिंडोली क्षेत्र में श्वान के भौंकने पर एक जने ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। डिंडोली पुलिस के मुताबिक डिंडोली रामापार्क निवासी रोहित पाटिल (20) शुक्रवार रात दस बजे अपने श्वान को बाहर घुमाने निकला था। वह आविष्कार रो हाउस के सामने से गुजर रहा था। उस दौरान दीपक श्रीवास्तव ने श्वान के साथ छेड़छाड़ की। इस पर श्वान भौंका तो दीपक को गुस्सा आ गया। उसने रोहित को अपशब्द कहे। इस बात पर दोनों में विवाद हुआ तो दीपक ने रोहित पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
——————————–
बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से किया अभद्र व्यवहार

सूरत. आइमाता चौराहे पर एक बाइक सवार के ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पुणागाम पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक ट्रैफिक कांस्टेबल घनश्याम गढ़वी ने तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो उनसे सटाकर बाइक रोकी और उन्हें धमकाने लगा। फिर उनका व टीआरबी जवानों का फोटो-वीडियो लेकर उन्हें देख लेने की धमकी देने लगा। इससे वहां हंगामा हो गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई तो बाइक सवार वहां से फरार हो गया।
—————————–
गरबा मंडप में हंगामा, मारपीट

सूरत. परवत गांव स्थित वृजभूमि सोसायटी के गरबा मंडप में हंगामा मचाकर मारपीट करने के आरोप में गोडादरा पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सोसायटी के गरबा मंडप में बाहर के व्यक्तियों को प्रवेश नहीं देने की बात को लेकर हुए विवाद धनराज पुरोहित, अनिल पुरोहित व आशीष गावड़े ने अपने साथियों के साथ मिलकर शनिवार रात हंगामा किया। उन्होंने गरबा खेल रही महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की। शिकायतकर्ता पीडि़त सुशील सांड व अन्य लोगों को अपशब्द कहे और मारपीट की।
—————–

ट्रेंडिंग वीडियो