scriptकैंसर पर सूरत में राष्ट्रीय सेमिनार आज | National seminar on cancer today in Surat | Patrika News

कैंसर पर सूरत में राष्ट्रीय सेमिनार आज

locationसूरतPublished: Feb 18, 2020 03:29:52 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

cancerसूरत समेत गुजरात तथा देश से आएंगे 1200 नर्सिंग विद्यार्थी एवं स्टाफ

कैंसर पर सूरत में राष्ट्रीय सेमिनार आज

कैंसर पर सूरत में राष्ट्रीय सेमिनार आज

सूरत.

शेठ दलीचंद वीरचंद श्रॉफ अशक्ता आश्रम ट्रस्ट द्वारा संचालित टीएंडटीवी इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज की ओर से मंगलवार को पाल के संजीवकुमार ऑडिटोरियम में विश्व कैंसर दिवस पर राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। इसमें सूरत समेत गुजरात तथा देशभर से 1200 से अधिक नर्सिंग विद्यार्थी व स्टाफ शामिल होंगे।
नर्सिंग इंस्टीट्यूट के प्रमुख हितेश लायवाला ने बताया कि दुनिया में कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए 4 फरवरी को विश्व कैंसर दिवस मनाया जाता है। इसी के तहत टीएंडटीवी इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के द्वारा कैंसर पर राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया गया है। सेमिनार की थीम ज्वॉइनिंग हैंड्स इन द फाइट अगेंस्ट कैंसर रखी गई है।
सेमिनार में गुजरात नर्सिंग काउंसिल के उपप्रमुख इकबाल कड़ीवाला मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि सूरत के तीन सौ और पूरे गुजरात से सात सौ नर्सिंग विद्यार्थियों व स्टाफ सेमिनार में शामिल होंगे। वहीं भारत देश के अलग-अलग शहरों से दो सौ नर्सिंग विद्यार्थियों व स्टाफ भी आएंगे। अहमदाबाद से डॉ. ऋषभ कोठारी और गोवा से विठोबा महालकर कैंसर के प्रति लोगों को संबोधन करेंगे। इसके अलावा भरत कैंसर अस्पताल की डॉ. अपेक्षा मोदी, डॉ. अंकित पटेल भी जानकारी देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो