scriptगैस सिलेंडर ब्लास्ट में झुलसे दंपत्ती को बचाने गए पड़ोसी की मौत | Neighbor who went to save scorched couple in gas cylinder blast dies | Patrika News

गैस सिलेंडर ब्लास्ट में झुलसे दंपत्ती को बचाने गए पड़ोसी की मौत

locationसूरतPublished: Feb 13, 2020 09:51:49 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

घर में फंसे दंपत्ती व तीन बच्चों को बचाने घर में गए थे तीन पड़ोसी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट में झुलसे दंपत्ती को बचाने गए पड़ोसी की मौत

गैस सिलेंडर ब्लास्ट में झुलसे दंपत्ती को बचाने गए पड़ोसी की मौत

सूरत.

वेसू के एसएमसी आवास में पांच फरवरी को गैस सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग में फंसे हुए लोगों को बचाने के दौरान झुलसे तीन जनों में से एक युवक की उपचार के दौरान मंगलवार रात को मौत हो गई। इस आग की घटना में दंपत्ती और उनके तीन बच्चों को बचाने के दौरान तीन जने झुलसे थे।
दमकल विभाग और न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार वेसू के एसएमसी आवास निवासी प्रवीण अखिलदास शाह (35) की पत्नी ज्योत्सना (30) गत बुधवार को सुबह उठने के बाद पानी गर्म करने गई थी। इसी दौरान गैस चुल्हा चालू करते ही गैस लीकेज के कारण फ्लैश फायर की घटना हुई। इसमें प्रवीण और ज्योत्सना दोनों आग की चपेट में आ गए। प्रवीण के घर से आग की लपटें निकलते देखकर पड़ोस में रहने वाले विनोद गोस्वामी, कैलाश इसी और दिनेश अखाडे उनको बचाने के लिए चले गए।
घर में मौजूद प्रवीण के तीन बच्चे सोना, अंशु और सोहन भी आग की लपटों में घिर गए थे। लेकिन, उनको कोई नुकसान नहीं हुआ। घायल प्रवीण और ज्योत्सना को बाहर निकालने के बाद उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहीं बचाने के दौरान झुलसे विनोद बैजनाथ गोस्वामी को भी उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मंगलवार रात को विनोद की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो