scriptकभी चाकू, कभी तलवार दिखाने वाली लेडी डॉन फिर पकड़ी गई | Never knife, never seen sword, Lady Done again | Patrika News

कभी चाकू, कभी तलवार दिखाने वाली लेडी डॉन फिर पकड़ी गई

locationसूरतPublished: May 28, 2018 10:51:06 pm

खुले हथियारों के साथ वराछा क्षेत्र में आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी को वराछा पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार….

Never knife, never seen sword, Lady Done again

Never knife, never seen sword, Lady Done again

सूरत।खुले हथियारों के साथ वराछा क्षेत्र में आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी को वराछा पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। लेडी डॉन ने चाकू की नोक पर एक किशोर से बाइक और पान की दुकान वाले से नकद रुपए की लूट की थी।

वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और गुरुवार को दोनों को धर दबोचा।पुलिस के मुताबिक वराछा मातावाड़ी की हेमकुंज सोसायटी निवासी महेश कालू कणजारिया का पुत्र चिराग बुधवार दोपहर मोटर साइकिल लेकर वराछा कमलपार्क सोसायटी से गुजर रहा था। भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी कालिया ने उसे रोका तथा चाकू दिखाकर उससे मोटर साइकिल लूटकर फरार हो गए।

बुधवार को एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भूरी तलवार के साथ एक पान की दुकान वाले को धमका रही है और उससे रुपए लूट कर फरार हो रही है। लूट और धमकी देने तथा जीपी एक्ट के तहत वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

होली पर भी मचाया था आतंक

भूरी और उसके साथियों ने होली के दिन भी वराछा क्षेत्र में आतंक मचाया था। तब भी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में भूरी और उसके साथी सडक़ पर धारदार हथियारों के साथ हंगामा मचाते नजर आ रहे थे। वीडियो के आधार पर पुलिस ने उस वक्त भी भूरी और उसके साथियों के खिलाफ रायोटिंग का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया था। जमानत पर रिहा होने के बाद भूरी ने दोबारा वराछा और कापोद्रा क्षेत्र में दहशत फैलाना शुरू कर दिया था।

युवक पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप

वराछा क्षेत्र में एक किशोरी के घर में घुसकर उसे अपना मोबाइल नम्बर देने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मनीष नाम का युवक वराछा क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को परेशान कर रहा था। १२ अप्रेल को सुबह नौ बजे वह उसके घर पहुंच गया और उसे एक चिट्ठी दी, जिसमें उसका मोबाइल नम्बर था। किशोरी ने कहा कि वह इस बारे में अपनी मां को बता देगी तो उसने उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह बार-बार उसके घर के सामने आकर इशारे करता था। किशोरी से इस बारे में पता चलने पर उसके माता-पिता ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने अभद्र व्यवहार किया। इस पर किशोरी की मां ने बुधवार रात वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो