वापी में नए 16 मरीज, भय का माहौल

वलसाड जिले में 28 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव


28 people report positive in Valsad district

By: Sunil Mishra

Published: 10 Jul 2020, 01:04 AM IST

वापी. वापी में कोरोना अब डराने लगा है। गुरुवार को भी वापी निवासी 16 लोगों क े कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई। वलसाड जिले में कोरोना के 28 केस गुरुवार को सामने आए। दूसरी तरफ वापी निवासी दो लोगों की मौत भी होने से लोगों में भय बढ़ता जा रहा है।
कोरोना के 28 नए मरीजों में से वलसाड तहसील के छह, पारडी के तीन, उमरगाम और कपराडा तहसील में एक-एक तथा वापी के 16 मरीज हैं। इसमें 6 महिलाएं हैं। गुरुवार को चार मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी गई। इसके साथ ही पूरे जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या 354 पहुंच गई है। जिसमें से 108 को डिस्चार्ज किया गया जा चुका है। दूसरी तरफ वलसाड सिविल में वापी के गायत्री नगर छीरी निवासी 60 वर्षीय पुरुष और वापी के हरिया पार्क निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

अंबिकापुर में कोरोना से एक मौत, प्रदेश में लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा संक्रमित

दमण में कोरोना के 11 नए केस
दमण. दमण में कोरोना के 11 नए पॉजिटिव केस गुरुवार को मिले हैं। अब यहां पर कुल 133 एक्टिव केस हो गए हैं और अभी तक 93 मरीजों को ईलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। उपकलक्टर चार्मी पारेख ने बताया कि गुरुवार को दमण में 11 पॉजेटिव केस मिले, इनमें से 10 पहले से क्वारंटाइन में थे। 4 लोगों को रिकवर करके अस्पताल से छुट्टी दी गई है। गुरुवार को 6 नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार पार
बारडोली. सूरत जिला में गुरुवार को एक ही दिन में कोरोना के 96 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार पार कर 1057 पर पहुंच गया। चौर्यासी तहसील में 17, ओलपाड में 11, कामरेज में 27, पलसाना में 15, बारडोली में छह, महुवा में पांच, मांगरोल में 11 और उमरपाड़ा में चार नए संक्रमित मिले।

तीन नए संक्रमित मिले
सिलवासा। दादरा नगर हवेली में गुरुवार को तीन नए कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। तीनों ही ट्रेवल हिस्ट्री व संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से बीमारी के शिकार बने। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 206 हो गया है। इसमें 100 मरीज कोरोना हो हराने में सफल हुए हैं। वर्तमान में 103 मरीज एक्टिव हैं। तीन मरीज माइग्रेटेड हैं। आज मिले मरीजों के साथ एकदंत कॉम्प्लेक्स सिलवासा, चंद्रभगवती निवास दादरा और नंदू पाडा चिखली नए कंटेनमेंट जोन बढ़ गए हैं।

Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned