scriptसूरत में कोरोना के नए 5 पॉजिटिव, 2 संदिग्ध भर्ती | new 5 positives of corona in surat, 2 suspects admitted | Patrika News

सूरत में कोरोना के नए 5 पॉजिटिव, 2 संदिग्ध भर्ती

locationसूरतPublished: Sep 16, 2021 10:56:45 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सूरत जिले में पॉजिटिव की संख्या 1,43,665, 2115 की मौत

सूरत में कोरोना के नए 5 पॉजिटिव, 2 संदिग्ध भर्ती

सूरत में कोरोना के नए 5 पॉजिटिव, 2 संदिग्ध भर्ती

सूरत.

शहर और ग्रामीण क्षेत्र में गुरुवार को कोरोना वायरस के नए 5 पॉजिटिव मिले हैं। इसमें शहर के 4 और ग्रामीण का एक मरीज शामिल हैं। इसके अलावा सूरत के 7 कोरोना मरीज को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अब सूरत जिले में पॉजिटिव की संख्या 1,43,665 हो गई हैं। इसमें 2115 की मौत हो चुकी हैं।
सूरत के लिम्बायत जोन में 2, रांदेर और कतारगाम जोन में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबकि अन्य 5 जोन अठवा, उधना, सेंट्रल, वराछा-ए और वराछा-बी जोन में कोई भी कोरोना केस दर्ज नहीं होने से राहत है। न्यू सिविल में 6 और स्मीमेर अस्पताल में 2 पॉजिटिव भर्ती हैं। इन सभी की हालत गंभीर बताई गई है। शहर में गुरुवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है।
रक्तदान शिविर में 49 यूनिट रक्त एकत्रित

बारडोली: तहसील के तरभोण गांव के युवक मण्डल, स्नेहसेतु चेरिटेबल ट्रस्ट नवसारी के संयुक्त तत्त्वाधान में रेडक्रॉस सोसाइटी नवसारी के सहयोग से रक्तदान शिविर का बुधवार को आयोजन किया गया। शिविर में 49 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। सभी रक्तदाताओं को स्नेहसेतु चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ट्रैवल बैग और सेनेटाइजर बोतल दी गई। जबकि स्व. तेजमल बाफना की स्मृति में उनकी धर्मपत्नी अंजू बेन की ओर से भेंट दी गई। गांव में पहली बार रक्तदान कैंप का आयोजन होने से युवाओं में खासा उत्साह देखने मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो