scriptवार्ड में मरीज को थपड़ मारने वाले रेजिडेंट को डीन ने सुनाई सजा | news civil hospital surat news | Patrika News

वार्ड में मरीज को थपड़ मारने वाले रेजिडेंट को डीन ने सुनाई सजा

locationसूरतPublished: Aug 14, 2019 09:28:24 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

गुस्से पर नियंत्रण का उपचार करवाना होगा

surat photo

वार्ड में मरीज को थपड़ मारने वाले रेजिडेंट को डीन ने सुनाई सजा

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल के ऑर्थोपेडिक विभाग के वार्ड में एक सीनियर रेजिडेंट द्वारा मरीज को थपड़ मारने का वीडियो वायरल होने के मामले में डीन ने रेजिडेंट को दो सप्ताह के लिए कॉलेज की पढ़ाई तथा अस्पताल में मरीजों के उपचार कार्य से दूर रखने के निर्देश दिए हैं। उसे मानसिक विभाग में गुस्से पर नियंत्रण का उपचार करवाना होगा।
न्यू सिविल अस्पताल के हड्डी विभाग में मेल ऑर्थोपेडिक वार्ड में सत्रह वर्षीय अंकित इलाज के लिए भर्ती हुआ था। रात को उसका रेजिडेंट हेमंत यादव के साथ विवाद हुआ। सीनियर रेजिडेंट ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। सामने भर्ती एक मरीज ने इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। न्यू सिविल अस्पताल इंचार्ज अधीक्षक तथा आंख विभाग की अध्यक्ष डॉ. प्रीति कापडिय़ा ने मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई थी।
जांच कमेटी ने एक सप्ताह पहले रिपोर्ट अस्पताल अधीक्षक डॉ. गणेश गोवेकर को सौंपी थी, जिसमें रेजिडेंट के थपड़ मारने की बात लिखी गई थी। डॉ. गोवेकर ने रेजिडेंट पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. जयेश ब्रह्मभट्ट को सौंप दी। डॉ. ब्रह्मभट्ट ने रेजिडेंट हेमंत यादव को दो सप्ताह के लिए कॉलेज की पढ़ाई तथा अस्पताल में मरीजों के उपचार से दूर रखने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो