scriptजयपुर के लिए एक नई फ्लाइट शुरू | news flight start to jaipur | Patrika News

जयपुर के लिए एक नई फ्लाइट शुरू

locationसूरतPublished: Aug 17, 2018 09:38:56 pm

इंडिगो के एयरक्राफ्ट ने भरी उड़ान, एक सितंबर से कोलकाता और 15 अक्टूबर से चेन्नई भी जुड़ेगा, चेन्नई फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू

patrika

जयपुर के लिए एक नई फ्लाइट शुरू

सूरत. सूरत एयरपोर्ट से शुक्रवार को जैसे ही इंडिगो के एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरी सूरत से जयपुर के लिए लोगों को एक और वैकल्पिक फ्लाइट की सुविधा मिल गई। यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन चलेगी। इंडिगो इसके अलावा एक सितंबर से कोलकाता और 15 अक्टूबर से चेन्नई के लिए भी एक विमान सेवा शुरू करने जा रहा है। चेन्नई के लिए टिकटों की बुकिंग भी शुरू हो गई है।
सूरत से शाम 3.45 बजे इंडिगो के विमान ने जयपुर के लिए उड़ान भरी। इसके साथ ही सूरतीयों को जयपुर के लिए एक और फ्लाइट मिल गई। यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सूरत-जयपुर को एयर कनेक्टिविटी देगी। स्पाइस जेट पहले ही सूरत-जयपुर के बीच रेग्युलर फ्लाइट सेवा दे रहा है। इंडिगो की फ्लाइट निर्धारित तीनों दिन दोपहर 1.40 बजे जयपुर से उड़ान भरेगी और 3.15 बजे सूरत आएगी। वापसी में 3.45 बजे सूरत से टेकऑफ कर फ्लाइट शाम 5.10 बजे जयपुर पहुंचेगी।
इंडिगो ने आगामी कलैंडर के मुताबिक 15 अक्टूबर से चेन्नई के लिए शुरू हो रही फ्लाइट की बुकिंग भी शुरू कर दी है। यह फ्लाइट चेन्नई से दोपहर बाद 1.35 बजे उड़ान भरेगी और शाम चार बजे सूरत पहुंचेगी। वापसी में यहां से 4.30 बजे उड़ान भरकर शाम 6.45 बजे चेन्नई पहुंचेगी। चेन्नई से एयर कनेक्टिविटी मिलने के बाद सूरत लगभग सभी बड़े शहरों से हवाई सेवा से जुड़ जाएगा। इंडिगो प्रशासन ने चेन्नई के लिए शुरू होने जा रही फ्लाइट की टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है।
कोलकाता के लिए एक और फ्लाइट

इसके अलावा इंडिगो 1 सितंबर से सूरत-कोलकाता के बीच भी एक विमान सेवा शुरू करने जा रहा है। यह विमान शाम 6.05 बजे कोलकाता से टेकऑफ कर रात 8.55 बजे सूरत आएगा। वापसी में यहां से फ्लाइट 9.25 बजे रवाना होगी और आधी रात बाद 12.05 बजे कोलकाता पहुंचेगी। इस रूट पर स्पाइस जेट पहले से एक फ्लाइट संचालित कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो