एसी बंद करने के बहाने छात्र को बुलाया और फिर..

एसी बंद करने के बहाने छात्र को बुलाया और फिर..

Dinesh M.Trivedi | Publish: Apr, 17 2019 01:36:43 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- वेड रोड स्थित स्वामीनारायण संप्रदाय के
- गुरुकुल में नौंवी कक्षा छात्र से छेड़छाड़
- मामला सामने आने परआरोपित स्वामी फरार

सूरत. वेड रोड के स्वामीनारायण संप्रदाय के गुरुकुल (आवासीय विद्यालय) में एक स्वामी (शिक्षक) द्वारा नौवीं कक्षा के एक छात्र से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी स्वामी की खोज शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक वेड रोड के स्वामीनारायण संप्रदाय के गुरुकुल में स्वामी पतीत पावन (40) ने नौवीं कक्षा के एक छात्र से छेड़छाड़ की। सोमवार सुबह उसने छात्र को एयर कंडीशनर बंद करने के बहाने अपने कमरे में बुलाया। जब छात्र अंदर गया तो उसने लाइट बंद कर दी और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसकी हरकतें देख छात्र दरवाजे पर आहट होने का बहाना कर वहां से भाग निकला। शाम को वह वराछा क्षेत्र में अपने निवास पहुंचा और मां को घटना के बारे में बताया। उसकी मां ने विदेश में नौकरी करने वाले उसके पिता से मंगलवार को फोन पर बातचीत की। उसके बाद रिश्तेदारों की मदद से मंगलवार शाम कतारगाम थाने में स्वामी पतीत पावन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई। शिकायत मिलने पर कतारगाम पुलिस की टीम गुरुकुल पहुंची, लेकिन स्वामी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस ने गुरुकुल में उसके बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned