नहीं रुक रही कोरोना से मौत, नौ ने तोड़ा दम

95 नए पॉजिटिव केस आए सामने

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 11 May 2021, 12:10 AM IST

वलसाड. जिले में कोरोना के कारण होने वाली मृत्यु रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को भी कोरोना संक्रमित नौ मरीजों की मौत हो गई तो 95 नए मरीज मिले। लेकिन 110 लोग कोरोना को हराने के बाद सोमवार को घर लौटे।
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन द्वारा लॉकडाउन से लेकर नाइट कफ्र्यू जैसे उपाय भी Óयादा कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। रोजाना ही करीब सौ के आसपास कोरोना के केस मिल रहे हैं। हालांकि कोरोना से ठीक होने की दर में कुछ दिनों से वृद्धि हो रही, लेकिन रोजाना कई मरीजों की मौत प्रशासन समेत लोगों के लिए भी चिंता का कारण बनी है। सोमवार को भी 95 नए मरीज मिले और 110 लोग ठीक हुए। कोरोना का उपचार करवा रहे नौ लोगों की मौत की जानकारी भी दी गई है।


पुलिस अधीक्षक नोडल अधिकारी नियुक्त


वलसाड के पुलिस अधीक्षक डॉ राजदीप सिंह झाला को मेडिकल नोडल अधिकारी के रुप में नियुक्त किया गया है। बताया गया है कि डीजी के आदेशानुसार डॉक्टर की डिग्री प्राप्त 16 पुलिस अधिकारियों को नोडिल अधिकारी की नियुक्ति की गई है और उन्हें वलसाड, नवसारी, सूरत ग्रामीण और भरूच एसआरपी की जिम्मेदारी दी गई है। इसके तहत यहां कार्यरत पुलिस बल व उनके परिजनों को मेडिकल संबंधित किसी समस्या पर मार्गदर्शन सहित अन्य कार्य करेंगे।

दमण में 49 जने कोरोना से रिकवर


दमण. शहर व जिले में कोरोना के 46 नए केस सोमवार को मिले है और 49 जनों के कोरोना से रिकवर होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। जिला प्रशासन के अनुसार दमण में प्रतिदिन रेपिड और आरटी पीसीआर सेम्पल लिए जा रहे है। सोमवार को 8&7 सेम्पल लिए गए और इनमें से 46 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है, वहीं 46 जनों के रिकवर होने पर अस्पताल से घर भेजा गया है। दमण में 4&5 एक्टिव केस का उपचार अलग-अलग स्थलों पर चल रहा है और शहर में 65 कंटनेमेंट जोन बनाए गए हैं।

Corona virus
Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned