फांसी लगने से नौ साल की बच्ची की जान गई


-फांसी लगी या लगाई, जांच में जुटी पुलिस

By: Dinesh M Trivedi

Published: 25 Nov 2018, 10:48 PM IST

सूरत. अडाजण क्षेत्र में नौ साल की एक बच्ची की फांसी लगने से मौत का मामला सामने आया है। बच्ची को फांसी कैसे लगी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक अडाजण अक्षर ज्योत अपार्टमेंट निवासी जमीन दलाल वनराजसिंह नकुम की नौ साल की पुत्री जाह्नवी शनिवार शाम घर में झूले से बंधे दुपट्टे के साथ फांसी लगी हालत में मिली। सूचना मिलने पर अडाजण पुलिस मौके पर पहुंची और शव का न्यू सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने बताया कि जाह्नवी क्षेत्र की एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती थी। उसको फांसी कैसे लगी, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

तीन जनों ने टीआरबी के जवान को पीटा

सूरत. अमरोली के अंजनी तिराहे पर शनिवार शाम एक मोटर साइकिल पर सवार तीन जने ट्रैफिक ब्रिगेड के जवान की पिटाई कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक सिंगणपोर सहजानंद सोसायटी निवासी टीआरबी जवान सूर्यप्रकाश पांडे शनिवार शाम सायण रोड के अंजली तिराहे पर ड्यूटी कर रहा था। एक मोटर साइकिल पर वहां से गुजर रहे तीन युवकों को उसने रोका। युवकों ने उसे अपशब्द कहना शुरू कर दिया तथा उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए।

हाफ मैराथन में दौड़े सूरती

सूरत. सूरती रनर्स ग्रुप की ओर से रविवार को हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इसमें एक हजार से अधिक धावकों ने हिस्सा लिया। इनमें सूरत के अलावा बारडोली, वलसाड, अहमदाबाद, बैंगलुरू और दिल्ली के धावक शामिल हैं। सुबह छह बजे उधना-मगदल्ला रोड पर हीरा मोती पार्टी प्लॉट से दौड़ की शुरुआत हुई।

एसवीआर जंकशन, एसके चौकड़ी, ब्रेडलाइनर सर्किल होते हुए हीरा मोती पार्टी प्लॉट पर दौड़ खत्म हुई। इसके अलावा दस किलोमीटर दौड़ और पांच किलोमीटर की फन रन का आयोजन भी किया गया, जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत सभी उम्र के लोगों ने हिस्सा लिया। पांच बजे से नौ बजे तक हाफ मैराथन के कारण एक साइड का रास्ता आवागमन के लिए बंद रखा गया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned