scriptफांसी लगने से नौ साल की बच्ची की मौत | Nine year old girl dies due to hanging | Patrika News

फांसी लगने से नौ साल की बच्ची की मौत

locationसूरतPublished: Nov 25, 2018 09:02:58 pm

अडाजण में हुई घटना, फांसी लगी या लगाई जांच में जुटी पुलिस

file

फांसी लगने से नौ साल की बच्ची की मौत

सूरत. अडाजण क्षेत्र में नौ साल की एक बच्ची की फांसी लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। हालांकि बच्ची को फांसी कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक अडाजण अक्षर ज्योत अपार्टमेंट निवासी वनराजसिंह नकुम जमीन दलाल है। उन्हें संतान में एक पुत्र और एक पुत्री थी। नौ साल की पुत्री जाह्नवी शनिवार श्याम घर में झूले से बंधे दूपट्टे के साथ फांसी लगी हुई हालात में मिली। सूचना मिलने पर अडाजण पुलिस मौके पर पहुंची और शव का कब्जा लेकर न्यू सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने बताया कि जाह्नवी क्षेत्र की एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती थी। हालांकि उसको फांसी कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

चोरों ने बंद मकान को बनाया निशान


बारडोली. तहसील के सरभोण गांव में चोरों ने एनआरआइ के बंद मकान को निशान बनाया। चोर बंद घर से करीब 10 हजार नकद और अन्य कीमती सामान चोरी करने में कामयाब रहे। पड़ोसी के जागने से बाइक पर आए चोर भाग मौके से भागने में सफल रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील के सरभोण गांव के जैन देरासर फलिया निवासी नीलेश भट्ट पिछले कई वर्षों से परिवार सहित अमरीका में रह रहे हैं और उनका मकान बंद पड़ा है। रविवार तडक़े 3 बजे चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर कमरे की अलमारी से करीब 10 हजार नकद और अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली। आवाज सुनकर जाग गए पड़ोसी को बाहर निकलते देख बाइक से आए चोर भाग निकले। इस मामले मे नीलेश के परिजनों ने बारडोली पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने शराब की हेराफेरी करते किशोर सहित तीन को दबोचा


बारडोली. बारडोली पुलिस ने नांदीडा चार रास्ता के पास दो बाइक से शराब की हेराफेरी कर रहे एक किशोर सहित तीन जनों को हिरासत में लिए। पुलिस ने आरोपियों से 26 हजार की विदेशी शराब बरामद की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बारडोली पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर नांदीडा चार रास्ता के पास निगरानी रखी। इसी दौरान दो संदिग्ध बाइक आते देख पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बाइक चालक पुलिस को देखते ही तेजी से निकल गई। पुलिस ने पीछा कर दोनों बाइक सवारों को धर दबोचा। पुलिस ने बाइक सवार एक किशोर और अन्य दो व्यक्ति मूल बिहार तथा हाल दमण निवासी अशोक कालु पासवान और रोहित शोभाकांत झा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से 25 हजार 900 रुपए की विदेशी शराब, दो बाइक, दो मोबाइल फोन सहित 63 हजार 400 का सामान जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो