CONGRESS न सोशल डिस्टेंसिंग न पहने मास्क

लद्दाख की गलवान घाटी में दस दिन पहले शहीद हुए जवानों को शहर कांग्रेस ने शुक्रवार को किया याद

By: विनीत शर्मा

Published: 26 Jun 2020, 08:44 PM IST

सूरत. लद्दाख की गलवान घाटी में दस दिन पहले चीन के साथ हुई झड़प में शहीद हुए जवानों को शहर कांग्रेस ने शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी। कोरोनाकाल में आयोजित इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल कई कार्यकर्ताओं ने मास्क भी नहीं पहने।

लद्दाख की गलवान घाटी में दस दिन पहले 15 जून की रात को चीनी सैनिकों के साथ झड़प में हमारे बीस जवान शहीद हुए थे। शहर कांग्रेस इकाई ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए शुक्रवार को कार्यक्रम का आयोजन किया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाबू रायका के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता सवेरे करीब 11 बजे चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष एकत्र हुए और गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।

कोरोनाकाल में जब सोशल डिस्टेंसिंग और चेहरे पर मास्क ही संक्रमण से बचाव का उपाय है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर उल्लंघन किया। समूह में एकत्र होने पर सोशल डिस्टेंसिंग के छह फीट की दूरी के फार्मूले को दरकिनार कर लोग सट-सटकर बैठे। साथ ही कार्यक्रम में आए कुछ कार्यकर्ताओं ने तो मास्क पहनने की भी जहमत नहीं समझी। जिनके पास मास्क थे, उन्होंने भी इनसे मुंह ढांपने की बजाय मुंह के नीचे लटकाना बेहतर समझा।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned