scriptविलायत जीआइडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मनोनयन | Nomination of Vilas GIDC Association officials | Patrika News

विलायत जीआइडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मनोनयन

locationसूरतPublished: Jan 08, 2019 11:32:38 pm

जिले की वागरा तहसील के विलायत जीआइडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मनोनयन मंगलवार को किया गया। एसोसिएशन के नए…

Nomination of Vilas GIDC Association officials

Nomination of Vilas GIDC Association officials

भरुच।जिले की वागरा तहसील के विलायत जीआइडीसी एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मनोनयन मंगलवार को किया गया। एसोसिएशन के नए प्रमुख के रूप में कलर टेक्स कंपनी के महेन्द्र वशी मनोनीत किए गए। उपप्रमुख ग्रासीम फाइबर डिवीजन के आशिष गर्ग, दूसरे उपप्रमुख ज्यूबिलेंट कंपनी के प्रदीप जैन व सेक्रेटरी के रूप में सुमंगलम कंपनी के हरीश जोशी का मनोनयन किया गया।

पदाधिकारियों के मनोनयन के बाद बैठक का आयोजन किया गया जिसमें विलायत जीआइडीसी को विश्व स्तरीय किस तरह से बनाया जाए इस पर विस्तार से विचार-विर्मश किया गया। गर्मी में उत्पन्न होने वाली जल समस्या को लेकर सरकार से गुहार लगाने और पानी के दोबारा इस्तेमाल की तकनीकी पर चर्चा की गई।

मढ़ी मंडली में तोडफ़ोड़ मामले में दो गिरफ्तार

बारडोली तहसील के मढ़ी गांव स्थित मढ़ी सुराली नागरिक सहकारी धिराण मंडली में की गई तोडफ़ोड़ मामले में जिला पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर को तहसील के मढ़ी गांव स्थिति मढ़ी सुराली विभाग सहकारी धिराण मंडली में कार सवार 6 अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडे से कार्यालय में तोडफ़ोड क़ी थी। इस मामले में मंडली के मैनेजर विठ्ठल रबारी ने बारडोली थाने में मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच सूरत जिला एसओजी और पैरोल स्क्वाड की टीम कर रही थी।

मंगलवार को एसओजी की टीम गश्त पर थी, इसी दौरान सूचना मिली कि मढ़ी सुराली नागरिक सहकारी मंडली में तोडफोड करने वाले 6 में से दो व्यक्ति मढ़ी शुगर मिल के पास खड़े हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष दोनों ने अपना नाम मढ़ी सुराली मार्केट यार्ड और मूल चिचवाड़, धूलिया महाराष्ट्र निवासी प्रशांत उर्फ पसियों रामू पवार (22) और मढ़ी बाजार फलिया तथा मूल महाराष्ट्र के नंदुरबार निवासी सोहेल उर्फ साहिल भूरेखान पठाण बताया।

भूमि विवाद का मामला

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मढ़ी के टीका रबरी ने ही उनको मढ़ी सुराली सहकारी मंडली के मैनेजर विठ्ठल रबारी से भेंसूदला की जमीन विवाद में 53 लाख लेने हैं। जिसकी वसूली के लिए टीका ने ही दोनों को तोडफ़ोड़ करने को कहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो