scriptCORONA अब अडाजण की सोसायटी भी हुई सील | Now Adajan's society is also sealed | Patrika News

CORONA अब अडाजण की सोसायटी भी हुई सील

locationसूरतPublished: Sep 27, 2021 09:40:13 pm

मेघ मयूर के बाद अब पाल की सिल्वरलीफ अपार्टमेंट में कोरोना के केस

CORONA अब अडाजण की सोसायटी भी हुई सील

CORONA अब अडाजण की सोसायटी भी हुई सील

सूरत. गणपति महोत्सव के बाद एक बार फिर सोसायटियों में संक्रमितों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। मेघ मयूर के बाद अब अडाजण के पाल स्थित सिल्वरलीफ अपार्टमेंट में संक्रमितों के मिलने के बाद अपार्टमेंट पर बैनर लग गए हैं।
मेघ मयूर अपार्टमेंट में संक्रमितों के मामले लगातार सामने आने के बाद दो दिन पहले मनपा प्रशासन ने उसे सील कर दिया था। यह मामला लोगों के जेहर से निकला भी नहीं था कि अडाजण के पाल स्थित सिल्वरलीफ अपार्टमेंट में सोमवार को मिले एक मामले के साथ ही अब तक पांच केस सामने आ चुके हैं। हालांकि सभी संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं, लेकिन मनपा प्रशासन ने एहतियातन पूरी सोसायटी को सील कर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।
दूसरी सोसायटियों पर भी है नजर

पर्यूषण पर्व और गणपति महोत्सव के बाद लगातार दो सोसायटियों में संक्रमितों के सामने आने के बाद मनपा प्रशसन ने शहर की दूसरी सोसायटियों, अपार्टमेंट्स और गली-मोहल्लों पर नजर रखनी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि कई जगहों पर संक्रमितों के मिलने के बावजूद मामले सामने नहीं आ रहे हैं। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी शुरुआत में इसी तरह की लापरवाही बरती गई थी जो बाद में भारी पड़ी थी। इससे बचने के लिए मनपा का स्वास्थ्य विभाग निजी चिकित्सकों और अस्पतालों से भी सामने आ रहे मरीजों के आंकड़े जुटा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो