scriptअब सभी त्यौहार घर में ही, शादी और अंत्येष्टी में 50 अधिक नहीं | Now all the festivals are at home, not more than 50 in the wedding | Patrika News

अब सभी त्यौहार घर में ही, शादी और अंत्येष्टी में 50 अधिक नहीं

locationसूरतPublished: Apr 14, 2021 01:18:39 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पुलिस आयुक्त की संशोधित निषेधाज्ञा जारी..- अन्य सभी तरह के कार्यक्रमों पर रोक

अब सभी त्यौहार घर में ही, शादी और अंत्येष्टी में 50 अधिक नहीं

अब सभी त्यौहार घर में ही, शादी और अंत्येष्टी में 50 अधिक नहीं

सूरत. बेकाबू हो रहे कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार के निर्णय के बाद शहर पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने मंगलवार को संशोधित निषेधाज्ञा जारी की है। जो 14 से 30 अप्रेल 2021 तक लागू रहेगी। निषेधाज्ञा के मुताबिक, अप्रेल माह में कोई भी धार्मिक त्यौहार सार्वजनिक रूप से नहीं मनाया जा सकेगा। सभी त्यौहार घरों में निजी स्तर पर ही मनाने होंगे।
सिर्फ विवाह समारोह व अंत्येष्टी में कोविड गाइड लाइन का पालन कर अधिकतम 50 व्यक्ति ही शामिल हो सकेंगे। विवाह समारोह भी रात्रि कर्फ़्यू के दौरान आयोजित नहीं किए जा सकेंगे। जन्मदिन समेत सभी तरह के धार्मिक सामाजिक, राजनीतिक कार्यक्रमों का आयोजन या लोग एकत्र नहीं हो सकेंगे। शहर के सभी धार्मिक स्थान आम लोगों के लिए बंद रहेंगे। सिर्फ पुजारी व समिति संख्या में सहयोगी पूजा समेत धार्मिक विधियां कर सकेंगे। निषेधाज्ञा भंग करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
———————–
शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, आधा दर्जन दुपहिया बरामद


सूरत. क्राइम ब्रांच ने रांदेर से एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के आधा दर्जन दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक उन भिंडी बाजार रजा चौक निवासी आरोपी जीशान शेख उर्फ रिक्की वाहन चोरी के मामलों में रांदेर, सलाबतपुरा और अडाजण थानों में पकड़ा जा चुका है। रिहा होने के बाद वह फिर सक्रिय हो गया था। उसने उसके कब्जे से बरामद हुई मोटरसाइकिले डिंडोली, उधना, अडाजण व रांदेर थानाक्षेत्रों से चुराना कबूल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो