अब कोई विरोध करने आया तो चुप नहीं बैठेंगे, करेंगे पिटाई : काणानी

अब कोई विरोध करने आया तो चुप नहीं बैठेंगे, करेंगे पिटाई : काणानी

Mukesh Sharma | Publish: Nov, 15 2017 05:51:59 AM (IST) Surat, Gujarat, India

लगातार दो बार अपने कार्यालय पर हंगामे को लेकर भाजपा विधायक कुमार काणानी ने कहा कि अब वह भी चुप नहीं बैठेंगे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कार्यालय पर

सूरत।लगातार दो बार अपने कार्यालय पर हंगामे को लेकर भाजपा विधायक कुमार काणानी ने कहा कि अब वह भी चुप नहीं बैठेंगे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कार्यालय पर हंगामा मचाने वालों को कांग्रेस के गुंडे बताया और कहा कि अब कोई विरोध करने आएगा तो वह और उनके कार्यकर्ता पिटाई करने से पीछे नहीं हटेंगे। कुमार काणानी के लोक संपर्क कार्यालय पर रविवार रात पथराव कर तोडफ़ोड़ मचाने के मामले में पुलिस ने 10 से 12 पास कार्यकर्ताओं के खिलाफ उपद्रव करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो जनों को नामजद किया है। इनमें वराछा मारूती चौक की सपना सोसायटी निवासी मितुल चतुर देवाणी और एक नाबालिग शामिल है, जबकि अन्य के नाम पता नहीं चल पाए है।


पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े दस बजे पास के 10 से 12 कार्यकर्ता मोटर साइकिलों से हीराबाग मंगलदीप कॉम्प्लेक्स में विधायक कुमार काणानी के लोकसंपर्क कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पथराव शुरू कर दिया और कुर्सियां उछालने लगे। पत्थरबाजी में कुषिल पीयूष पटेल नाम के यूवक का सिर फट गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। देर रात पुलिस ने मितुल और उसके साथियों के खिलाफ रायोटिंग का मामला दर्ज कर लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी लोकसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन के दिन पास कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया था और मौके पर पुलिस बल तैनात करना पड़ा था। रविवार रात की घटना के बाद कार्यालय पर पुलिस तैनात कर दी गई। यूं तो काफी पहले से पाटीदार बाहुल्य इलाकों मे भाजपा का विरोध किया जा रहा है, लेकिन विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद विरोध और मुखर हो गया है और भाजपा को यहां प्रचार में खासी दिक्कत आ रही है।

कापोद्रा में भी महिलाओं ने लगाए नारे, भाजपा कार्यकर्ताओं को भागना पड़ा

विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। पाटीदार बाहुल्य क्षेत्र में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को यह सिलसिला जारी रहा। कापोद्रा क्षेत्र में प्रचार करने गए भाजपा कार्यकताओं का विरोध करते हुए महिलाओं ने जमकर नारे लगाए, जिससे कार्यकर्ताओं को वहां से भागना पड़ा।

डोर टू डोर प्रचार के लिए सोमवार दोपहर भाजपा के कार्यकर्ता करंज विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे थे। जब वह कापोद्रा रचना सोसायटी के पास पहुंचे तो तिरूपति सोसायटी, जनतानगर सोसायटी और वृंदावन सोसायटी की महिलाएं घरों से बाहर आ गईं। वह भाजपा के खिलाफ नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन करने लगीं। महिलाओं का आक्रोश देख भाजपा कार्यकर्ता परिस्थिति समझ गए और प्रचार कार्य रोककर मौके से लौट गए।

गौरतलब है कि भाजपा के गुजरात गौरव संपर्क अभियान के दौरान सबसे पहले मोटा वराछा क्षेत्र में पास कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण मेयर समेत भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लौटना पड़ा था। इसके बाद कतारगाम और वराछा क्षेत्र में भी विरोध का सामना करना पड़ा। सरथाणा क्षेत्र में तो भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं पर अंडे फेंके गए थे। इसके अलावा कई सोसायटियों में भाजपा के लिए प्रवेश निषेध के बैनर लगाए गए हैं।

Ad Block is Banned