scriptमहिलाओं को लुभाने के लिए सूरत में बनी मोदी साड़ी | now modi sari will attracts to women in surat | Patrika News

महिलाओं को लुभाने के लिए सूरत में बनी मोदी साड़ी

locationसूरतPublished: Feb 11, 2019 05:17:48 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar Kasera

शहर में शादी के निमंत्रण पत्र, बिल पर मोदी अगेन और पीएम मोदी को वोट देने की अपील के बाद एक व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीरों वाली विशेष साड़ी तैयार की है…..

surat photo

महिलाओं को लुभाने के लिए सूरत में बनी मोदी साड़ी

सूरत. शहर में शादी के निमंत्रण पत्र, बिल पर मोदी अगेन और पीएम मोदी को वोट देने की अपील के बाद एक व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीरों वाली विशेष साड़ी तैयार की है। साड़ी पर मोदी के कई रंग देखने को मिल रहे हैं । साड़ी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासा लोकप्रिय हो रहा है। इन साडि़यों को बकायदता कई इस तरह की डिजाइन से तैयार किया गया और इन्हें महिलाओं को लुभाने के लिए सूरत के टेक्सटाइल मार्केट में बकायदा उतार दिया गया है । बाजार में लोगों का ध्यान खींचने के लिए मोदी साड़ी को आकर्षक रुप से प्रस्तुत किया गया है ।
प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य गुजरात में उनके ब्रांड इमेज को बढ़ाने के लिए कई तरह के प्रयोग पहले भी होते रहे हैं । सूरत के कपड़ा कारोबारी तो अनूठे अंदाजाें में मोदी के नाम और उनकी शख्सियत को प्रचारित करते रहते हैं । इसी कड़ी में महिलाओं में पीएम मोदी के क्रेज को लेकर सूरत के व्यापारी ने मोदी की तस्वीर वाली साड़ी बनाई है। इसके पहले मोदी के प्रशंसकों के लिए मोदी अगेन टी-शर्ट देखने को मिली थी। व्यापारी को विश्वास है कि मोदी साड़ी महिलाओं में विशेषरूप से लोकप्रिय होगी। लोकसभा चुनाव के पहले टेक्सटाइल मार्केट में अनोखा उत्साह देखने को मिला है। मार्केट के व्यापारियों ने बिल में भी मोदी अगेन लिखकर मोदी को वोट देने की अपील की है।
पार्सल की रस्सियों में भी मोदी का क्रेज


कपड़ा व्यापारियों ने अपने बिलों में मोदी का फोटो उकेर कर उस पर मोदी अगेन का नारा बुलंद किया है । इसके अलावा अन्य दस्तावेजों पर मोदी की आदमकद रंगीन फोटो अलग-अलग अंदाज में प्रस्तुत की गई है । इतना ही नहीं साडि़यों के तैयार होने वाले टैग्स और पार्सल को बांधने वाली रस्सियों पर भी मोदी को फिर से 2019 में लाने की अपील की गई है ।
मोदी टाइल्स भी उपलब्ध

शहर में एक अन्य व्यापारी ने मोदी नाम की टाइल्स भी बना दी है । इसे बेचने के लिए बाजार में भी उतार दिया है । सूरत में व्यापारियों के बीच मोदी खासे लोकप्रिय हैं । गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान मोदी अक्सर सूरत आते थे और व्यापारियों के हितों को पूरा करने का काम भी करते थे । प्रधानमंत्री बनने के बाद भी मोदी अक्सर सूरत के कारोबारियों से मिलते हैं और उनके बुलाने पर आते भी हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो