अब अभिनंदन के प्रिंट वाली साड़ी भी तैयार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,काग्रेस नेता प्रियंका गांधी और सर्जिकल स्ट्राइक के प्रिंट वाली साडिय़ां बनाने के बाद सूरत में अब विंग कमांडर अभिनंदन के प्रिंट वाली...

By: मुकेश शर्मा

Published: 03 Mar 2019, 12:22 AM IST

सूरत।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,काग्रेस नेता प्रियंका गांधी और सर्जिकल स्ट्राइक के प्रिंट वाली साडिय़ां बनाने के बाद सूरत में अब विंग कमांडर अभिनंदन के प्रिंट वाली साड़ी बनाई गई है।सूरत के एक कपड़ा उद्यमी ने दो दिन पहले पाकिस्तानी विमान के हमले का जवाब देते हुए फ्लाइट गिर जाने के कारण कैद हुए विंग कमांडर अभिनंदन के प्रिंट वाली साड़ी बनाई है।

एक दिन में तैयार की गई इस साड़ी में अभिनंदन की तस्वीर है और उनका विमान जवाबी हमले के दौरान किस तरह पाकिस्तानी विमान का पीछा कर रहा है, यह भी चित्र के माध्यम से बताने का प्रयास किया गया है। अभिनंदन की घर वापसी की खुशी में तैयार की गई साड़ी में वेलकम होम अभिनंदन प्रिंट कर उनका स्वागत किया गया है।

यह साड़ी बनाने वाले राजू प्रजापति ने बताया कि पूरा देश विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत कर रहा है। अपनी साडिय़ों के माध्यम से उन्होंने भी अभिनंदन का स्वागत करने की कोशिश की है। फिलहाल उन्होंने सैम्पल साडिय़ां तैयार की हैं। वह ऑर्डर के अनुसार साडिय़ां बनाएंगे।

स्वाइन फ्लू के 11 नए मरीज

शहर में स्वाइन फ्लू के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती 11 और मरीजों की स्वाइन फ्लू रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आने के बाद मरीजों की संख्या 141 हो गई। इनमें से एक मरीज की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शनिवार को सामने आए ग्यारह नए मरीजों में सिटीलाइट क्षेत्र निवासी 56 वर्षीय पुरुष, वेसू क्षेत्र निवासी 67 वर्षीय वृद्घ, झांपाबाजार की 42 वर्षीय महिला, रूस्तमपुरा की 60 और सैदयपुरा की 68 वर्षीय वृद्घा, वराछा क्षेत्र की 65 वर्षीय दो वृद्घाएं, परवत पाटिया क्षेत्र निवासी 58 वर्षीय महिला, अमरोली क्षेत्र निवासी 42 वर्षीय महिला, उधना निवासी 63 वर्षीय वृद्घा और पाल क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय युवती शामिल है।

 

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned