भरुच जिले में भी बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

भरुच शहर व जिले में कोरोना के केस की संख्या में वृद्धि के साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा

By: विनीत शर्मा

Published: 21 Nov 2020, 05:56 PM IST

भरुच. भरुच जिले में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। दीपावली के बाद रोजाना दस से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

अहमदाबाद की हाल की स्थिति को देखकर लोगों में एक बार फिर से कोरोना महामारी का डर सताने लगा है। दीपावली से पहले जहां रोजाना दस से कम केस सामने आ रहे थे, इनकी संख्या में अब लगातार इजाफा हो रहा है। भरुच शहर व जिले में कोरोना के केस की संख्या में वृद्धि के साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। अंकलेश्वर में प्रदेश का पहला कोविड श्मशान केन्द्र शुरु होने के बाद से लेकर अब तक कुल 392 मरीजों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। पिछले 20 दिन में 22 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

नर्मदा जिले में भी बढ़े संक्रमित

नर्मदा जिले में भी दीपावली पर्व के बाद संक्रमण के मामलों में इजाफा हुआ है। दीपावली के बाद पांच दिनों में कोरोना के 40 नए केस सामने आये। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढक़र 1421 हो गया है।

बढ़ सकते हैं मामले

त्योहार के समय बरती लापरवाही के कारण संक्रमण के मामलों में और इजाफा हो सकता है। अगले दो सप्ताह में कोरोना की स्थिति और विकट हो सकती है।
डॉ. हेतुल ठक्कर, चिकित्सक

प्रशासन ने की तैयारी

जिले में कोरोना की स्थिति काबू में है। लोगों को खुद अनुशासन में रहकर सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए। परिस्थिति पर नियंत्रण के लिए प्रशासन तैयार है।
डॉ. एम.डी. मोडिया, कलक्टर, भरुच

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned