scriptजीएसटी पर आज व्यापारियों की समस्याएं सुनेंगे अफसर | Officials will hear problems of traders on GST today | Patrika News

जीएसटी पर आज व्यापारियों की समस्याएं सुनेंगे अफसर

locationसूरतPublished: Jul 12, 2018 08:35:23 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

कपड़ा व्यापारियों ने कहा- खानापूर्ति कर रही है सरकार

file

जीएसटी पर आज व्यापारियों की समस्याएं सुनेंगे अफसर

सूरत.

कपड़ा उद्योग सहित अन्य उद्यमियों की समस्याएं जानने के लिए जीएसटी विभाग की ओर से शुक्रवार को ओपन हाउस का आयोजन किया जाएगा। हालांकि कपड़ा व्यापारी ओपन हाउस को सिर्फ खानापूर्ति मान रहे हैं।
कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि वह सरकार को कई बार समस्याओं को लेकर ज्ञापन दे चुके हैं। कपड़ा उद्योग से जुड़े व्यापारिक संगठन, वीवर्स के संगठन, प्रोसेसर्स सहित अन्य तमाम संस्थाओं ने वित्तमत्री तक जीएसटी के कारण होने वाली तमाम समस्याएं बताईं। संगठनों का डेलिगेशन कई बार दिल्ली भी गया, लेकिन बात नहीं बन पाई। कपड़ा व्यापार, हीरा व्यापार सहित तमाम उद्योगों को जीएसटी के कारण आ रही समस्याएं जानने के लिए चैम्बर के सरसाणा इंटरनेशनल एग्जिबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में शुक्रवार सुबह 10 बजे से होने वाले ओपन हाउस में जीएसटी के एडीश्नल डयरेक्टर जनरल योगेन्द्र गर्ग भी मौजूद रहेंगे। व्यापारी ओपन हाउस को खानापूर्ति बता रहे हैं। उनका कहना है कि वित्तमंत्री को बताने के बाद कुछ ही सुधार हुए हैं, लेकिन बड़े सुधार बाकी हंै। वही समस्याएं बार-बार अधिकारियों को बताने को कहा जा रहा है। यह खानापूर्ति ही है।

सूरत और भावनगर के बीच वेन्चुरा की दो और फ्लाइट
सूरत. सूरतीयों के लिए अच्छी खबर है। एयर वेन्चुरा अब भावनगर के लिए दो के स्थान पर चार विमान सेवाएं शुरू करेगा। गुजरात के साथ समूचे भारत में हवाई सेवाएं बढ़ाई जाएंगी।
कंपनी के डायरेक्टर ईश्वर धोलकिया के मुताबिक कंपनी का लाइसेंस पांच साल के लिए मंजूर हुआ है, जिससे गुजरात के साथ समूचे भारत में हवाई सेवाएं बढ़ाई जाएंगी। यात्रियों की संख्या को ध्यान में रखते हुए सोमवार से सूरत-भावनगर की फ्लाइट दो से बढ़ाकर चार कर दी गई हैं। सूरत- अमरेली की फ्लाइट की संख्या भी एक से बढ़ाकर दो कर दी गई है। कंपनी की योजना आधुनिक तकनीक वाले हवाई जहाज शामिल करने और नए रूट शुरू करने की भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो