scriptयहां कक्षा नौ तक की ऑफलाइन पढ़ाई बंद | Offline studies closed | Patrika News

यहां कक्षा नौ तक की ऑफलाइन पढ़ाई बंद

locationसूरतPublished: Jan 10, 2022 07:22:42 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

बसों में 75% यात्रियों को बिठाने की हिदायत

यहां कक्षा नौ तक की ऑफलाइन पढ़ाई बंद

यहां कक्षा नौ तक की ऑफलाइन पढ़ाई बंद

भरुच. कोरोना के मामले बढऩे के बाद प्रशासन ने जिले में कक्षा एक से नौ तक की ऑफलाइन पढ़ाई बंद कर दी है। कलक्टर तुषार सुमेरा ने बताया कि स्कूलों में कोरोना के केस सामने आने के बाद यह निर्णय किया गया। साथ ही सिनेमा हाल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ शुरु करने और बसों में 75 प्रतिशत सवारियों को बिठाने की हिदायत भी दी गई।
दोपहर में बंद हुई दुकानें, रास्ते सुनसान


वलसाड. जिले में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढऩे से प्रशासन ने रविवारीय बाजार को बंद कर दिया। इसके कारण अन्य दुकानदारों ने भी रविवार दोपहर को ही स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद कर दी। इसके कारण दोपहर दो बजे के बाद से ही सड़कें सुनसान हो गई है। हालांकि तिथल और स्वामीनारायण मंदिर के समुद्र किनारा खुला होने से वहां जरूर भीड़ दिखी।
जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। संक्रमण में कमी के लिए प्रशासन ने रविवार को लगने वाला बाजार बंद कर दिया था। प्रशासन के प्रयासों पर शहर के दुकानदारों ने भी सहकार देते हुए वलसाड दुकानें बंद कर दी। लेकिन तीथल बीच पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ देखी गई। यहां पुलिस भी नदारद रही। प्रशासन और लोगों की लापरवाही से गंभीर परिणाम की आशंका है।

42 केन्द्रों पर बूस्टर डोज
सिलवासा. जिले में सोमवार से 42 केन्द्रों पर हेल्थ केयर वर्कर, फ्रंटलाइन वर्कर्स व को-मोरबिडिटीज से ग्रस्त 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को प्रिकॉशनरी डोज दी जाएगी।
स्वास्थ्य विभाग ने कहा गया है कि इसके लिए उसी वैक्सीन का इस्तेमाल होगा जो उन्हें पहले दी जा चुकी है। बूस्टर डोज के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार है। इसके लिए पहले व दूसरे डोज की तरह कोविन ऐप पर नए रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं हैं। प्रभारी डॉ ए के माहला ने बताया कि जिन वरिष्ठ नागरिकों को बूस्टर डोज लगवाना है, वेे सीधे टीकाकरण केन्द्र पर जाकर लगवा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो