script

OMG : जानिए कहां एक पुलिसकर्मी को शराब माफिया ने जिंदा जलाया !

locationसूरतPublished: Feb 23, 2020 09:45:05 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– तापी जिले के सोनगढ़ तहसील के मयाली गांव की घटना, पुलिसकर्मी को जलाने के प्रयास में बूटलगेर भी झुलसा
OMG: Know where the liquor mafia burnt a policeman alive!- Incident of Mayali village of Tsongarh tehsil of Tapi district, bootlegger also scorched in an attempt to burn policemen

OMG : जानिए कहां एक पुलिसकर्मी को शराब माफिया ने जिंदा जलाया !

OMG : जानिए कहां एक पुलिसकर्मी को शराब माफिया ने जिंदा जलाया !


बारडोली. शराब बिक्री की सूचना मिलने पर छापा मारने गए एक पुलिसकर्मी को बूटलेगर ने कार के साथ जिंदा जला दिया। इस दौरान बूटलगेर भी आग की चपेट में आने से वह भी गंभीर रूप से झुलस गया। घटना को लेकर पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। घटना तापी जिले की सोनगढ़ तहसील के मयाली गांव में शनिवार रात को हुई। पुलिस ने बूटलेगर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक तापी जिला डीवायएसपी की टीम में तैनात प्रभात लक्ष्मण बारिया शनिवार शाम कार में सवार होकर सोनगढ़ तहसील के मयाली गांव के बूटलेगर मूलजी सेमडिया के यहां छापा मारने गया था। इस दौरान बूटलेगर और प्रभात के बीच कहासुनी हो गई। बूटलेगर ने गुस्से में पुलिसकर्मी प्रभात बारिया और उनकी कार पर केरोसिन छिडक़ कर आग लगा दी, जिसमे पुलिसकर्मी और बूटलेगर दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। झुलस गए दोनों को सूरत की न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। प्रभात 35 फीसदी झुलस गया। पुलिकर्मी को इस तरह जिंदा जलाने की घटना को लेकर पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो