scriptखाद्य तेल व्यापारी को 72 हजार की चपत लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार | One arrested for stealing 72 thousand to edible oil trader | Patrika News

खाद्य तेल व्यापारी को 72 हजार की चपत लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jun 24, 2021 01:24:49 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

NEWS BRIEF
# बाइकर्स गिरोह का शिकार हुई महिला गंभीर घायल
# हत्या की कोशिश के मामले में वांछित गिरफ्तार
# मोबाइल स्नैचिंग के मामले में एक गिरफ्तार

खाद्य तेल व्यापारी को 72 हजार की चपत लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार

खाद्य तेल व्यापारी को 72 हजार की चपत लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार

सूरत, लालगेट इलाके में खाद्य तेल की थोक बिक्री करने वाले एक व्यापारी के साथ ठगी करने के आरोप में पुलिस ने डिंडोली के एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक खरवासा रोड स्वास्तिक रेसिडेंसी निवासी निर्मलसिंह खारवाल उर्फ नीरव ने राणी तलाव कोहिनूर अपार्टमेंट में अमीन ट्रेडर्स के नाम से कारोबार करने वाले अमीन इद्रीश अशरफी के साथ ठगी की।
ऐसे की ठगी :

निर्मलसिंह ने शनिवार को अमीन को फोन किया और अपनी पहचान रामदेव ट्रेडर्स के मालिक के तौर पर दी। उसने 72 हजार 600 रुपए के कपासिया तेल के 30 डिब्बों को ऑर्डर दिया और डिलीवरी पर भुगतान देने की बात की। अमीन ने टेम्पो चालक मोहम्मद रियाज के साथ डिलीवरी भेज दी।
उसने रियाज से उधना आशा नगर में एक दुकान के बाहर डिब्बे उतरवाए और फिर पैमेंट के लिए उसे अपने साथ चलने को कहा। वह स्कूटर पर आगे चल रहा था और रियाज उसके पीछे। कुछ आगे जाकर वह रफूचक्कर हो गया। उसका फोन भी बंद मिला। इस पर रियाज वापस वहीं लौटा जहां डिब्बें उतारे थे तो वहां से तेल के डिब्बे भी गायब मिले। इस संबंध में अमीन की शिकायत पर पुलिस ने निर्मल को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।
—————
बाइकर्स गिरोह का शिकार हुई महिला गंभीर घायल
सूरत. मोबाइल स्नैचिंग करने वाले बाइकर्स गिरोह का शिकार हुई महिला के गंभीर घायल होने का मामला सामने आया है। पीडि़ता को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस के मुताबिक, अडाजण भूलाभाई पार्क निवासी फाल्गुनी रिंकू पटेल गत 31 मई को सुबह साइकिलिंग के लिए निकली थीं। वह अडाजण केबल होते हुए ब्रिज से वाई जंक्शन की जा रही थी। उस दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी साइकिल पर झपट्टा मारा। उन्होंने स्टेण्ड में लगा कर रखा मोबाइल फोन छीन लिया। अचानक हुए इस हमले में फाल्गुनी का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में परिजनों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मंगलवार को उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई।
—————————-
हत्या की कोशिश के मामले में वांछित गिरफ्तार
सूरत. क्राइम ब्रांच ने हत्या की कोशिश करने के आरोप में फरार चल रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, लिम्बायत निवासी लिम्बायत मयूर टॉकिज निवासी आरोपी शाहरुख दरोगा के कुछ समय पूर्व लिम्बायत थाने में मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। मंगलवार को उसके पांडेसरा बाटली बॉय इलाके में होने की मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे लिम्बायत पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं।
——
मोबाइल स्नैचिंग के मामले में एक गिरफ्तार
सूरत. क्राइम ब्रांच ने कापोद्रा इलाके से मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर रचना सर्कल के निकट संदिग्ध हालात में कापोद्रा गायत्री सोसायटी निवासी नरेश सोलंकी को पकड़ा। उसके कब्जे से चोरी का एक मोबाइल फोन मिला। पूछताछ में उसने बरामद मोबाइल वराछा इलाके से स्नैचिंग करना कबूल किया हैं।
——————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो