गांजा के साथ एक गिरफ्तार

सूरत जिला एसओजी की कार्रवाई

By: विनीत शर्मा

Published: 24 Jul 2021, 07:06 PM IST

बारडोली. जिला एसओजी की टीम ने सूरत जिला की पलसाणा तहसील के सांकी गांव में एक फ्लैट से 1142.74 किलो गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की बाजार में कीमत 1.14 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने माल मंगवाने और मांगे भेजने वाले तीन जनों को वांछित घोषित किया है। बताया गया कि यह जत्था ओड़ीसा के गंजाम से ट्रांसपोर्ट के ट्रकों में लाया गया था।

सूरत जिला स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पलसाणा तहसील के सांकी गांव के लब्धि बंग्लोज कम्पाउंड में श्री रेजीडेंसी के दूसरे माले पर स्थित फ्लैट नंबर 204 में गांजा लाया गया है। पुलिस टीम सूचना के आधार पर लब्धि गांव पहुंची और पूरे अपार्टमेंट को कॉर्डन करने के बाद फ्लैट में पहुंची। तलाशी में फ्लैट से 1142.74 किलो गांजा मिला। इसकी बाजार कीमत 1.14 करोड़ रुपए बताई गई। पुलिस ने फ्लैट से सूरत के उत्कल नगर और मूल ओड़ीसा के गंजाम जिला निवासी बिकास बुली गौड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में पता चला कि बाबू नाहक और विक्रम मगलु परिदा उर्फ विकु ने ओड़ीसा के गंजाम मेें सिबराम नाहक से गांजा मंगवाया था। यह गांजा उन्होंने साकी की श्री रेजीडेंसी के फ्लैट में छिपाया था। बाबू नाहक के कहने पर बिकास बुली गौड़ा श्री रेजीडेंसी में आया था और पुलिस के हाथ चढ़ गया। बिकास ने पूछताछ में बताया कि ओड़ीसा के गंजाम से ट्रांसपोर्ट के अलग-अलग ट्रको में गांजा लाया जाता था। ऑर्डर के अनुसार इस फ्लैट में पैक कर सप्लाई किया जाता था। पुलिस ने मौके से 1142.74 किलो गांजा और अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस ने बिकास को गिरफ्तार कर माल मंगाने वाले बाबू नाहक और विक्रम मंगलू परिदा उर्फ विकु और माल भेजने वाले सिबराम नाहक को वांछित घोषित किया है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned