scriptOne caught from Uttar Pradesh with 12 lakh stolen - Case of theft of 2 | चोरी के 12 लाख के साथ उत्तरप्रदेश से एक को पकड़ा - पीपलोद में हुई 20 लाख की चोरी का मामला | Patrika News

चोरी के 12 लाख के साथ उत्तरप्रदेश से एक को पकड़ा - पीपलोद में हुई 20 लाख की चोरी का मामला

# लॉकडाउन में यूपी गए युवक के मकान पर किया कब्जा

# ग्राहकों के दिए 1.31 लाख रुपए लेकर बैंक कर्मी फरार

# आठ साल की बच्ची के गुनहगार को आजीवन कैद

# सस्ते में ई बाइक दिलवाने का झांसा देकर ठगी

सूरत

Updated: April 07, 2022 04:51:28 pm

सूरत. कुछ दिन पूर्व पीपलोद स्थित डिम्पल रो हाउस स्थित एक सिक्युरिटी एजेन्सी के कार्यालय में हुई 20 लाख रुपए की के मामले में उमरा पुलिस ने उत्तरप्रदेश से एक को गिरफ्तार किया है तथा उसके कब्जे से 12 लाख रुपए नकद व तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए है। पुलिस के मुताबिक इटावा जिले के हेदलपुर निवासी आरोपी मोहितसिंह ठाकुर ने बताया कि दो दिन पूर्व ही मुख्य आरोपी शिव कुमार ने उसे रुपए व मोबाइल दिए थे। उसने बताया था कि रुपए उसने अपने सेठ के कार्यालय से उसने बीस लाख रुपए चुराए है। शेष रुपए लेकर वह चला गया था। यहां उल्लेखनीय है कि डिम्पल रो हाउस स्थित सिक्युरिटी एजेन्सी मेें काम करने वाले शिव कुमार ने २७ मार्च को पहली मंजिल पर रखी तिजोरी काट कर रुपए चुरा लिए थे और फरार हो गया था।
---------------
Gujarat/ आठ साल में गृह विभाग का बजट 900 फीसदी से अधिक बढ़ा, फिर भी अपराध हुआ दुगना
Gujarat/ आठ साल में गृह विभाग का बजट 900 फीसदी से अधिक बढ़ा, फिर भी अपराध हुआ दुगना
आठ साल की बच्ची के गुनहगार को आजीवन कैद

सूरत. सलाबतपुरा थानाक्षेत्र में दो साल पूर्व आठ साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में बुधवार को कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई है। सगरामपुरा तलावड़ी निवासी अफरोज खान ने आठ साल की बच्ची के साथ गत 9 मार्च 2020 को बलात्कार किया था। बच्ची घर से निकट की दुकान पर पान मसाला लेने के लिए गई थी। उस दौरान रास्ते में अफरोज मिला। उसने बच्ची का हाथ पकड़ लिया और उसे दस रुपए देने की बात बता कर अपने घर में ले गया। वहां उसने पीडि़त बच्ची के साथ बलात्कार किया। उसी दौरान एक महिला ने खिडक़ी से उसे देख लिया और लोगों ने उसे रंगेहाथ पकड़ कर सलाबतपुरा पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने चश्मदीदों के बयानों के आधार पर उसके खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने अफरोज को दोषी करार दिया और बुधवार को उसे आजीवन कारावास की सजा सुना कर लाजपोर जेल भेज दिया।
---------------
ग्राहकों के दिए 1.31 लाख रुपए लेकर बैंक कर्मी फरार

सूरत. महिधरपुरा क्षेत्र की एक बैंक का कर्मचारी ग्राहकों द्वारा दिए गए 1.31 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वानिया शेरी स्थित बैंक ऑफ बडौदा के कर्मचारी श्याम चिलुका ने बैंक की ग्राहक सेजल पत्नी राकेश मि ी के साथ विश्वासघात किया। गत तीन मार्च को बैंक में रुपए जमा करवाने गई सेजल ने प्रबंधक के कहने पर श्याम को 62 हजार रुपए दिए। उसने रसीद भी दी लेकिन रुपए खाते में जमा नहीं किए। बाद में जब वह पासबुक लेने गई तो इस बारे में पता चला। इसी तरह से बैंक के अन्य ग्राहकों जनकसिंह के 49 हजार, वंदना पुराणी के 7 हजार व बलीरामभाई के 9 हजार व देवभाई के 4 चार हजार रुपए भी उनके खातों में जमा नहीं कर धोखा किया। उनके खातों में भी रुपए जमा नहीं किए।
----------------------
लॉकडाउन में यूपी गए युवक के मकान पर किया कब्जा

सूरत. लॉकडाउन में उत्तरप्रदेश गए एलआइसी एजेन्ट के मकान के फर्जी दस्तावेज बना कर उस पर अवैध रूप से कब्जा करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में लिम्बायत पुलिस ने सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गोडदारा साईंधाम सोसायटी निवासी मंगल रामशिरोमणि, कारेली गाम आर्य सोसायटी निवासी सरिता चौधरी, रमाशंकर चौधरी, पायल चौधरी, अडाजण सुगम सोसायटी निवासी शैलेश पुजारा, जियाव निवासी संजीव सिंह, गोपीपुरा पारसीवाड़ निवासी मिताबेन इंजीनियर ने मिल कर लिम्बायत वृंदावन सोसायटी निवासी सूर्यनाथ पांडे के मकान पर कब्जा कर लिया। कोरोना लॉकडाउन के दौरान अप्रेल 2020 से जनवरी 2021 तक सूर्यनाथ उत्तरप्रदेश अपने गांव गए थे। उस दौरान उन्होंने मकान का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और मकान के असली दस्तावेज चुरा लिए। फिर फर्जी दस्तावेज व कब्जा रसीद बना कर कब्जा कर लिया।
-----------------------
सस्ते में ई बाइक दिलवाने का झांसा देकर ठगी

सूरत. सस्ते में ई कंपनी दिलवाने का झांसा देकर 2 लाख 6 हजार 500 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक जहांगीरपुरा अंजनी रेजिडेंसी निवासी अल्केश पटेल के साथ किसी ने ठगी की। पेट्रोल के दाम बढऩे के कारण अल्केश ई बाइक लेने के लिए शो रूम में संपर्क किया था। इस बीच अज्ञात नम्बर से उन पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने सस्ते में ई बाइक दिलवाने का झांसा दिया और ऑनलाइन ट्रांजेक्शन से रुपए ले लिए । उसके बाद मोबाइल बंद हो गया।
-----------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Texas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरमहंगाई से जंग: रिकॉर्ड निर्यात से घबराई सरकार, गेहूं के बाद अब 1 जून से चीनी निर्यात भी प्रतिबंधितआंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलरिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगदिल्ली के नरेला में एनकाउंटर, बॉक्सर गैंग का शातिर शार्प शूटर अरेस्टESIC MTS Result 2022 : ESIC MTS फेज 1 का परिणाम जारी, ऐसे चेक करें स्कोरकार्डRajasthan : सिर्फ 5 दिन का कोयला शेष, छत्तीसगढ़ से जल्दी नहीं मिली मदद तो गंभीर बिजली संकट में डूबने की चेतावनी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.