scriptखाड़ी में नहाने गया युवक डूबा, मौत | one death by drowning in the creek | Patrika News

खाड़ी में नहाने गया युवक डूबा, मौत

locationसूरतPublished: Jul 11, 2018 07:03:45 pm

लोगों ने दो जनों को तो सुरक्षित निकाल लिया लेकिन उस्मान तेज प्रवाह में बह गया

patrika

खाड़ी में नहाने गया युवक डूबा, मौत

बारडोली. खाड़ी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत हो गई। खाड़ी के तेज प्रवाह में नहाने आए युवकों में से तीन जने बह गए थे। दो युवकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

बारडोली में तेज बारिश के चलते निचले क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति हो गई। शहर के मध्य से गुजर रही कोयली खाड़ी का जलस्तर बढ़ गया और पानी खाड़ी के किनारे के घरों में घुस गया। इस्लामपुरा क्षेत्र में घर में पानी भर जाने से स्थानीय लोगों ने घर का सामान सुरक्षित स्थान पर रखने की कवायद शुरू की थी।
सामान सुरक्षित जगह रखने के बाद कुछ युवक कोयली खाड़ी में नहाने गए थे। खाड़ी में पानी का प्रवाह तेज होने से तीन युवक अचानक संतुलन खो बैठे और बहने लगे। अन्य लोगों ने दो जनों को तो सुरक्षित निकाल लिया लेकिन उस्मान तेज प्रवाह में बह गया। करीब घंटेभर बाद उस्मान का शव मच्छी मार्केट के पीछे पाइप के साथ अटका हुआ मिला। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
भूरी खाड़ी का जलस्तर बढ़ा

सूरत जिले में हुई तेज बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्र में भी हालत बदतर है। बारडोली से जुड़े पलसाना तहसील के वणेसा, पिसाद, धामदोड़, एना, विंझोलिया, गोटिया आदि गांवों में तेज बारिश हुई। एना गांव के पास भूरी खाड़ी का जलस्तर बढने से ब्रिज भी पानी में डूब गया। इससे एना गांव के पादर फलिया और माहयावंशी मोहल्ले का संपर्क कट गया। उधर विझोलिया गाँव का संपर्क भी रास्ते पर पानी भरने से एना गांव के साथ कट गया। पलसाना तहसील में दिनभर में तीन इंच बारिश दर्ज की गई।
तीन गांवों से संपर्क कटा

शहर के निकट उतारा गांव के पास से गुजर रही चिक खाड़ी के ब्रिज पर पानी आ जाने से तीन गांवों का बारडोली से संपर्क टूट गया। मंगलवार रात से हो रही तेज बारिश से बारडोली के ग्रामीण क्षेत्र मे भी कई जगहो पर जलभराव की स्थिति हो गई। नदी और खाडिय़ों में जलस्तर बढ गया। उतारा गांव से गुजरती चिक खाड़ी का जलस्तर बढने से पानी ब्रिज के ऊपर से बहने लगा।। ब्रिज पर यातायात बंद होने से उतारा, वधावा और करचका गांव का संपर्क बारडोली से कट गया। इन गांवों के लोगों को मढ़ी होकर बारडोली आना पड़ा।
बिजली आपूर्ति बाधित

महुवा तहसील में मंगलवार रात से तेज बारिश हुई। तहसील में बुधवार सुबह 10.00 बजे तक 8.5 इंच बारिश दर्ज की गई। तेज बारिश के चलते महुवा अनावल राजमार्ग पर काछल गांव के पास पानी भर जाने से यातायात बाधित हुआ। तहसील के बामणीया गांव में विजपोल ट्रांसफार्मर के साथ गिर जाने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो