अलग अलग हादसों में गाय समेत एक व्यक्ति की मौत

अलग अलग हादसों में गाय समेत एक व्यक्ति की मौत

Vineet Sharma | Publish: Sep, 04 2018 09:04:41 PM (IST) Surat, Gujarat, India

क्रेन की टक्कर से गाय की मौत, टैंकर की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत

वापी. वापी में अलग-अलग हुए हादसों में एक गाय समेत एक रिक्शा चालक की मौत हो गई। एक गाय घायल हो गई।

जीआईडीसी के सरदार चौक विस्तार मे जीजे 15 बीबी 9211 नंबर क्रेन की टक्कर से एक गाय की मौत हो गई। बताया गया है कि जीआईडीसी दमकल स्टेशन के सामने क्रेन चालक ने लापरवाही दिखाते हुए सडक़ पर जा रही दो गायों को टक्कर मार दी। ज्यादा गंभीर घायल एक गाय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गाय घायल हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही कई गौप्रेमी वहां जमा हो गए और क्रेन चालक रामकपूर मौर्या को पकडक़र जीआईडीसी पुलिस के हवाले कर दिया। घायल गाय का उपचार भी करवाया गया। जानकारी के अनुसार किसी द्वारा इस संबंध में फरियाद न करने से कुछ समय बाद पुलिस ने चालक को छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं की थी जिसके कारण उसे छोड़ दिया गया।

टैंकर की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत

एक अन्य हादसे में हाईवे सर्विस रोड पर होटल सर्वोत्तम के सामने टैंकर की टक्कर से रिक्शा चालक की मौत हो गई। सोमवार शाम करीब सात बजे मुंबई से सूरत की ओर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर दूसरे ट्रैक पर खड़े ट्रक से टकरा गया। बताया गया है कि इस ट्रक के पीछे एक रिक्शा और उसके पीछे टेम्पो खड़ा। टैंकर से जोर से टक्कर लगने के कारण ट्रक के पीछे खड़ा रिक्शा टेम्पो और ट्रक के बीच चकनाचूर हो गया। तीनों वाहनों को भी काफी नुकसान हुआ है।

इस घटना के बाद टैंकर चालक वाहन छोडक़र मौके से फरार हो गया। घटना के बाद वहां जीआईडीसी पुलिस ने पहुंचकर जरुरी कार्रवाई की और ट्रैफिक जाम को दूर किया। ट्रक चालक की शिकायत पर जीआईडीसी पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned