scriptOne hit the shoulder, the other snatched the bag and ran into the crow | एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला | Patrika News

एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला


- हीरा बाजार में पांच जनों ने युवक के घेर कर 4.65 लाख रुपए भरा बैग चुराया

सूरत

Published: May 19, 2022 09:32:09 pm

सूरत. महिधरपुरा हीरा बाजार में पांच जनों ने सडक़ पर एक युवक को घेर लिया। फिर एक जनें ने पीछे से उसके कंघे पर हाथ रखा और उसका ध्यान भटकते ही दूसरा उसके साथ हाथ से 4.65 लाख रुपए नकद भरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला। फिर अगल बगल में मौजूद चार जनें भी वहां से रफूचक्कर हो गए। घटना के संबंध में अडाजण कोटियाक नगर सोसायटी निवासी संजय कुमार वसावा ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला
एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला
पुलिस के मुताबिक संजय (22) महिधरपुरा जदाखड़ी स्थित हीरा कारोबारी केतन शाह के अभिनंदन इम्पैक्स फर्म में काम करते है। वह प्रतिदिन केतन शाह के कार्यालय से प्रतिदिन पैदल ही निकट में स्थित हीरा व्यापारियों को पैमेंट करने जाते हैं। मंगलवार शाम चार बजे केतन शाह के कहने पर काले रंग के एक बैग में 4.65 लाख रुपए नकद रख कर निकट में स्थित कृष्णा बोल्डिंग फर्म के संचालक नवीन सिद्धपरा को देने जा रहे थे।
उस दौरान अगल बगल में चल रहे पांच युवकों ने उन्हें घेर लिया। ईवा सेफ वाल्ट के निकट पीछे चल रहे एक युवक ने उनके कंधे पर हाथ रखा। संजय ने पीछे पलट कर देखा तभी बगल में चल रहे युवक ने हाथ से बैग छीन लिया। भीड़ में घुस गया। संजय उसके पीछे दौड़े, इस बीच अगल बगल में चल रहे अन्य युवक भी रफूचक्कर हो गए। इस पर संजय ने देर रात महिधरपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
मुंबई का गिरोह, पांच में से दो को पकड़ा, शेष तीन की तलाश

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक डीडी चौहाण ने बताया कि इस घटना में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार शाम दो आरोपियों मोहम्मद आरिफ कुरैशी व अब्दुला सैयद को हिरासत में लिया है। उनके साथ तीन और थे जो सीसीटीवी में नजर आ रहे है। पकड़े गए दोनों आरोपी मुंबई के मुब्रा इलाके के रहने वाले है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोलीसीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'IND vs ENG: पुजारा के पचासे की बदौलत इंग्लैंड पर बढ़त 257 रनों की, तीसरा दिन रहा भारत के नामRajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.