scriptएक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला | One hit the shoulder, the other snatched the bag and ran into the crow | Patrika News

एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला

locationसूरतPublished: May 19, 2022 09:32:09 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– हीरा बाजार में पांच जनों ने युवक के घेर कर 4.65 लाख रुपए भरा बैग चुराया

एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला

एक ने कंधे पर हाथ मारा, दूसरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला

सूरत. महिधरपुरा हीरा बाजार में पांच जनों ने सडक़ पर एक युवक को घेर लिया। फिर एक जनें ने पीछे से उसके कंघे पर हाथ रखा और उसका ध्यान भटकते ही दूसरा उसके साथ हाथ से 4.65 लाख रुपए नकद भरा बैग छीन कर भीड़ में भाग निकला। फिर अगल बगल में मौजूद चार जनें भी वहां से रफूचक्कर हो गए। घटना के संबंध में अडाजण कोटियाक नगर सोसायटी निवासी संजय कुमार वसावा ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
पुलिस के मुताबिक संजय (22) महिधरपुरा जदाखड़ी स्थित हीरा कारोबारी केतन शाह के अभिनंदन इम्पैक्स फर्म में काम करते है। वह प्रतिदिन केतन शाह के कार्यालय से प्रतिदिन पैदल ही निकट में स्थित हीरा व्यापारियों को पैमेंट करने जाते हैं। मंगलवार शाम चार बजे केतन शाह के कहने पर काले रंग के एक बैग में 4.65 लाख रुपए नकद रख कर निकट में स्थित कृष्णा बोल्डिंग फर्म के संचालक नवीन सिद्धपरा को देने जा रहे थे।
उस दौरान अगल बगल में चल रहे पांच युवकों ने उन्हें घेर लिया। ईवा सेफ वाल्ट के निकट पीछे चल रहे एक युवक ने उनके कंधे पर हाथ रखा। संजय ने पीछे पलट कर देखा तभी बगल में चल रहे युवक ने हाथ से बैग छीन लिया। भीड़ में घुस गया। संजय उसके पीछे दौड़े, इस बीच अगल बगल में चल रहे अन्य युवक भी रफूचक्कर हो गए। इस पर संजय ने देर रात महिधरपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
मुंबई का गिरोह, पांच में से दो को पकड़ा, शेष तीन की तलाश

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक डीडी चौहाण ने बताया कि इस घटना में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार शाम दो आरोपियों मोहम्मद आरिफ कुरैशी व अब्दुला सैयद को हिरासत में लिया है। उनके साथ तीन और थे जो सीसीटीवी में नजर आ रहे है। पकड़े गए दोनों आरोपी मुंबई के मुब्रा इलाके के रहने वाले है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो