script

MURDER : पान मसाला थूकने के विवाद में एक की हत्या, दो अन्य जख्मी

locationसूरतPublished: Aug 05, 2020 08:27:48 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

murder in surat – अमरोली पुलिस ने मामला दर्ज कर चार जनों को किया गिरफ्तार- Amroli police registered a case and arrested four people

,

,MURDER : पान मसाला थूकने के विवाद में एक की हत्या, दो अन्य जख्मी

सूरत. चलती ऑटो रिक्शा से पान मसाला थूकने को लेकर हुए विवाद में चार युवकों ने रिक्शा में सवार तीन जनों पर लाठी-डंडों से हमला किया। जिसमें एक जनें की मौत हो गई जबकि दो अन्य जख्मी हो गए। उन्होंने रिक्शा में भी तोडफ़ोड़ की।

पुलिस के मुताबिक अमरोली रिलांयस नगर निवासी राजाराम उर्फ आनंद अग्रवाल, उनके मित्र प्रीतम व रिक्शा चालक विक्की चौधरी पर रविवार शाम विक्रम अटालिया, नवीन आहिर, आकाश खराड़ी व हितेश अटालिया ने जानलेवा हमला किया। राजाराम दोनों के साथ रिक्शा में बकाया पैमेंट लेने के लिए गोथाण गए थे।
वहां से लौटते समय बंगाल गली से गुजरते समय राजाराम ने रिक्शा से बाहर पान मसाला थूका। जिसके छींटे से पीछे से स्कूटर पर आ रहे विक्रम और नवीन पर गिरे। इस बात दोनों गुस्सा हुए, राजाराम व उसके दोनों साथियों ने हाथ जोड़ कर उनसे माफी मांगी। कहा सुनी के बीच राजाराम व उनके मित्र आगे बढ़ गए।
विक्रम व नवीन ने फोन पर किसी बात की और रिक्शा का पीछा शुरू कर दिया। मोटा वराछा दरबार फलिया में उन्होंने रिक्शा रुकवाई। वहां आकाश और हितेश भी लाठी डंडे लेकरह आ गए। उन्होंने रिक्शा में तोडफ़ोड़़ की और डंडों से तीनों पर हमलाकर फरार हो गए। तीनों भी अपने घर चले गए अगले दिन राजाराम की तबीयत बिगड़ी।
परिजनों ने उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच अमरोली पुलिस ने विक्की की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक चारों मोटा वराछा दरबार नगर के ही रहने वाले हैं। उनसे पूछताछ की जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो