scriptबिना टेस्ट ड्राइव के 58 लाइसेंस बनाने के मामले में एक और गिरफ्तार | One more arrested in 58 license without test drive at surat RTO | Patrika News

बिना टेस्ट ड्राइव के 58 लाइसेंस बनाने के मामले में एक और गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jun 19, 2019 01:25:06 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– क्राइम ब्रांच ने सौराष्ट्र से पकड़ा, अब तक पकड़े गए तीन आरोपियों ने चार पहिया वाहनों के ५८ लाइसेंस बनाना कबूला

file

बिना टेस्ट ड्राइव के 58 लाइसेंस बनाने के मामले में एक और गिरफ्तार

सूरत. पाल आरटीओ में बिना टेस्ट ड्राइव चार पहिया वाहनों के लाइसेंस बनाने के मामले में क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को सौराष्ट्र से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।
क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राजकोट जिले के धोराजी निवासी बृजेश ठेसिया (27) भी बिना टेस्ट ड्राइव लाइसेंस बनाने के रैकेट में चिराग सावलिया और मोहम्मद हुसैन शेख के साथ शामिल था। चिराग और हुसैन से पूछताछ में उसका नाम सामने आने पर एक टीम को धोराजी भेजा गया था। पुलिस टीम ने धोराजी श्री जिन इलाके में उसके निवास से उसे गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि २० दिसम्बर से ९ जनवरी के दौरान आरटीओ के ड्राइविंग लाइसेंस सॉफ्टवेयर के साथ छेड़छाड़ कर ५८ लोगों को बिना रजिस्ट्रेशन और टेस्ट ड्राइव लाइसेंस जारी करने का मामला सामने आया था। इस संबंध में आरटीओ की शिकायत पर मामले की जांच क्राइम ब्रांच के साइबर सेल को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच ने मामले की पड़ताल के बाद चिराग सावलिया और मोहम्मद हुसैन नाम के दो एजेंटों को गिरफ्तार किया था। उन्हें सात दिन के रिमांड पर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो