scriptrobbery : पांडेसरा से स्पोर्ट्स बाइक चुरा कर देने वाला गिरफ्तार | One who stole sports bike from Pandesara arrested | Patrika News

robbery : पांडेसरा से स्पोर्ट्स बाइक चुरा कर देने वाला गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jan 18, 2021 10:56:37 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– उधना की आंगडिया पेढ़ी में डकैती की साजिश का मामला- Udhana’s case of robbery in Angadiya Pedhi

robbery : पांडेसरा से स्पोर्ट्स बाइक चुरा कर देने वाला गिरफ्तार

robbery : पांडेसरा से स्पोर्ट्स बाइक चुरा कर देने वाला गिरफ्तार

सूरत. उधना सिलीकॉन शॉपर्स में स्थित एक आंगडिया पेढ़ी में डाका डालने की साजिश रचने के आरोप में पकड़े गए डकैत गिरोह को स्पोट्र्स बाइक उपलब्ध करवाने वाले युवक क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पांडेसरा शांतानगर निवासी धर्मेन्द्र चौहाण (30) ने ही उन्हें चोरी की स्पोर्ट्स बाइक उपलब्ध करवाई थी।
दरअसल धर्मेद्र गिरोह में प्रितेश टाइगर का मित्र है। तीन माह पूर्व वह अपने अन्य मित्र ललित दुबे के साथ अडाजण में प्रितेश के स्पा पर उससे मिलने के लिए गया था। उस दौरान प्रितेश ने उससे कहा था कि उसके दो मित्र सूरत आए हुए है। उन्हें चोरी की स्पोट्र्स बाइक की जरुरत है। इस पर धर्मेन्द्र पांडेसरा से बाइक चुराई और उसे सौंप दी थी।
उसी बाइक का उपयोग वे पटेल महेन्द्र सोमाभाई एंड कंपनी में डकैती के लिए करने वाले थे। 13 जनवरी को लूट की साजिश को अंजाम देने के लिए वे रांदेर झघडिया चौराहे पर एकत्र हुए थे।
जहां क्राइम ब्रांच ने छापा मार कर पालनपुर जकातनाका प्रशांत सोसायटी निवासी अजीत चौहाण, रौैनित चौहाण, भाठा गांव रसराज सोसायटी निवासी प्रितेश परमार उर्फ टाइगर, कापोद्रा सत्यनारायण सोसायटी निवासी उदयवीर सिंह तोमर, रामराज्य सोसायटी निवासी रविसिंह तोमर को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से एक लोडेड पिस्तौल, दो लोडेड तमंचे, छह अन्य कारतूस, चाकू, हथौड़ी, लाल मिर्च पाउडर, रस्सी व तीन मोटरसाइकिलें जब्त की थी।
क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खेलते कपड़ा व्यापारी को पकड़ा


सूरत. क्राइम ब्रांच ने क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले एक कपड़ा व्यापारी को रांदेर से गिरफ्तार किया है तथा उसके कब्जे से नकदी समेत 15 हजार 500 रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक, रामनगर निवासी कपड़ा व्यापारी संगीत कुमार माखीजानी (57) रांदेर रामनगर में रेडिमेड कपड़ों की दुकान है। आठ माह पूर्व उन्होंने टिंकू खत्री के मार्फत वहाब नाम के बुकी से ऑनलाइन सट्टा की आईडी और पासवर्ड लिया था।
साथ ही 50 हजार रुपए की क्रेडिट भी हासिल की थी। तब से वह क्रिकेट मैच पर दुकान में बैठे-बैठ मोबाइल पर सट्टा लगाते थे। रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वह ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिगबेश सीरीज पर सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर उनकी दुकान पर छापा मार कर मोबाइल जब्त किया गया और साढ़े दस हजार नकद जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो