शादी की डीजे पार्टी में चले चाकू और तलवार


- एक युवक की हत्या दूसरा घायल
- डांस के दौरान धक्का लगने पर हुआ था विवाद

सूरत. विवाह समारोह के दौरान डीजे पर नाचने के दौरान धक्का लगने पर हुए विवाद में चार जनों ने मिल कर एक युवक की हत्या कर दी तथा दूसरे को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घटना के संबंध में रांदेर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक निलेश ननायका उर्फ लंगड़ा, भोला गणावा, विशाल राठौड़ व लालू ने मिल कर सोमवार रात उगत गाम एसएमसी आवास निवासी विजय पुत्र श्रवण बोरकर (24) की हत्या कर दी तथा उसके भाई रवि को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सोमवार को एसएमसी आवास के निकट ही शाइन एण्ड सर्विस झोपड़पट्टी में रहने वाले रवि के मित्र की बहीन की शादी को लेकर डीजे पार्टी थी। रात में रवि को उसका भाई विजय पार्टी में गए थे। डीजे पर नाचने के दौरान विजय से भोला को धक्का लग गया। इसको लेकर भोला ने विवाद शुरू कर दिया।

शादी की डीजे पार्टी में चले चाकू और तलवार

विवाद बढऩे पर भोला, विशाल व लालू ने विजय को लात घूंसों से पीटना शुरूकर दिया। रवि ने बीच बचाव किया तो भोला तलवार ले आया और उसके कुल्हे पर वार कर दिया। निलेश लंगड़ा ने विजय के सिर व सीने में चाकू से वार कर दिए और वहां से फरार हो गए। लोगों ने दोनों को निकट के अस्पताल में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद विजय की मौत हो गई। पुलिस ने घायल रवि की प्राथमिकी के आधार पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned