script

MURDER : चार दिन पूर्व ही रखा था काम पर और कर दी हत्या !

locationसूरतPublished: Oct 13, 2019 10:13:51 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – पुलिस ने नहीं किया खुलासा, कहा आरोपी से पूछताछ बाकी – बेगमवाड़ी की शुभम मार्केट में व्यापारी की हत्या का मामला
– Police did not disclose, said the accused remains to be questioned- Case of murder of businessman in Shubham Market of Begumwadi

MURDER : चार दिन पूर्व ही रखा था काम पर और कर दी हत्या !

MURDER : चार दिन पूर्व ही रखा था काम पर और कर दी हत्या !

सूरत. मोटी बेगमवाड़ी स्थित शुभम मार्केट (subham market) के कपड़ा व्यापारी तरुण सरदाना की हत्या ( tarun srdana murder case ) क्यों की गई, इसको लेकर रविवार को सलाबतपुरा पुलिस (salabatpura police) ने कोई खुलासा नहीं किया। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी एमवी किकाणी ने बताया कि आरोपी को महाराष्ट्र के बुलढाणा से पकड़ा गया है। प्राथमिक पूछताछ में वह नाबालिग बताया जा रहा है हालांकि उसकी तस्दीक अभी नहीं की गई है। कानूनी प्रक्रिया के तहत पुलिस उसके भाई को साथ लेकर उसे सूरत लाने के लिए रवाना हो चुकी है तथा रविवार देर रात तक सूरत पहुंचेगी। उससे पूछताछ के बाद सोमवार को ही पता चल पाएगा कि आखिर उसने तरुण की हत्या क्यों की? अभी तक की जांच में पता चला है कि तरुण ने घटना से चार दिन पूर्व ही उसे अपनी दुकान में काम पर रखा था। वह साडिय़ां समेटने व कटिंग-फोल्डिंग का काम करता था। वह महाराष्ट्र के बुलढाणा का मूल निवासी है तथा यहां मीठीखाड़ी क्षेत्र में रहता था। शुक्रवार शाम किसी बात को लेकर उसका तरुण के साथ विवाद हुआ और उसने चाकू से उसके सीने में वार कर दिए थे। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए तरुण को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां देर रात उसकी मौत हो गई थी। वहीं हमले को अंजाम देकर आरोपी बस से महाराष्ट्र भाग गया था।
MURDER : मार्केट दिनभर बंद रहा, व्यापारियों में रोष


तकनीकी सर्वेलंस से मिला सुराग
सीसी टीवी के आधार पर आरोपी की पहचान होने पर पुलिस उप निरीक्षक चंद्रशेखर पनारा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम उसकी खोज में जुट गई। पुलिस टीम ने उसका मोबाइल नम्बर पता किया तथा उसके महाराष्ट्र भागने की आशंका के चलते संभावित स्थानों पर सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले। घटना के बाद उसने मोबाइल बंद कर दिया था। उसके महाराष्ट्र भागने की जानकारी मिलने पर एक टीम उसके पीछे रवाना हो गई। बुलढाणा में उसका मोबाइल चालू हुआ तो पुलिस को उसका लोकेशन मिल गया। जिसके आधार पर उसे पकड़ लिया।

उग्र स्वभाव का है आरोपी
पुलिस उप निरीक्षक चंद्रशेखर पनारा ने बताया कि आरोपी उग्र स्वभाव का है। नाबालिग बताए जाने के कारण कानून प्रक्रिया के तहत उसे हिरासत में लेने तथा उसे सूरत लाने में कुछ समय लग रहा है। उसे सूरत लाने के बाद ही उससे विस्तृत पूछताछ हो पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो